3 महीने के वेतन में कोच रवि शास्त्री हुए मालामाल
3 महीने के वेतन में कोच रवि शास्त्री हुए मालामाल
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कोच बनने के बाद रवि शास्त्री को अपने नए कार्यकाल के पहले तीन महीने का वेतन मिला है. जो हजारो, लाखो में नहीं बल्कि करोड़ों में है. भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री को कार्यकाल के पहले तीन महीने की उनकी सेवाओं के लिए एक करोड़ 20 लाख रुपए से कुछ अधिक का भुगतान किया गया है. बीसीसीआई की वेबसाइट पर दी गयी जानकरी में इसका खुलासा हुआ है. जिसमे रवि शास्त्री को किए गए भुगतान के बारे में बताया गया है. जिसमे कहा गया है कि 18 जुलाई से 18 अक्टूबर के बीच तीन महीने के लिए उन्हें 1,20,87,187 रुपए का भुगतान किया गया है.

बता दे कि अनिल कुंबले के टीम इंडिया के कोच पद से इस्तीफा दिए जाने के बाद रवि शास्त्री को टीम इंडिया का मुख्य कोच बनाया गया था. उनके कोच बनने के बाद से लेकर टीम इंडिया का प्रदर्शन भी अच्छा रहा है. ऐसे में में 18 जुलाई से 18 अक्टूबर के बीच तीन महीने के लिए उन्हें 1,20,87,187 रुपए का भुगतान किया गया है.

कोच रवि शास्त्री को दिए गए वेतन के अलावा महेंद्र सिंह धोनी को  भारत के बाहर हुए टूर्नामेंटों के सकल राजस्व में हिस्से के तौर पर 57,88,373 रुपये का भुगतान किया गया है. वही बीसीसीआई ने रणजी ट्राफी और विजय हजारे ट्राफी की मैच फीस के रूप में क्रमश: 69,35,141 और 56,79,641 रुपये का भुगतान करने की जानकारी दी है.

जब जूते न होने की वजह से FIFA World Cup नहीं खेल पाया था भारत

U-17 FIFA: क्रिकेट के देश में फुटबॉल की क्रांति...

स्मैकडाउन को 'हेल इन अ सेल' से पहले लगा तगड़ा झटका

WWE: इन 5 कारणों की वजह से 'स्मैकडाउन' रह गया 'रॉ' से पीछे

PKL: कबड्डी के दंगल में दहाड़े हरयाणा स्टीलर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -