पीएम मोदी को निशाना बनाने के लिए देश में 4 आतंकियों की घुसपैठ
पीएम मोदी को निशाना बनाने के लिए देश में 4 आतंकियों की घुसपैठ
Share:

नई दिल्ली : देश के पीएम नरेंद्र मोदी पर आतंकी अपनी नज़रे जमाए हुए है। दिल्ली पुलिस और खुफिया विभाग इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कई अन्य बड़े राजनेताओं की सुरक्षा के मद्देनज़र विशेष ध्यान रख रहे है, खुफिया विभाग को मिली एक जानकारी के हवाले से अपने नापाक इरादे की साजिश को अंजाम देने के लिए करीब 4 आतंकी पिछले महीने सीमा पार करते हुए देश में घुसपैठ करने में सफल रहे थे। 

विश्व्सनीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये सभी आतंकी लश्कर कमांडर अबु दुजाना के संपर्क में हैं। इनकी तलाश करने के लिए दिल्ली पुलिस और खुफिया विभाग के साथ-साथ जम्मू-कश्मीर पुलिस ने संयुक्त ऑपरेशन चालू कर दिया है। साथ ही साथ इनमें से 2 आतंकियों को गिरफ्तार किए जाने की भी सुचना है।

खुफिया विभाग के मुताबिक ये आतंकी दो तरह की योजना को अंजाम दे सकते है। पहली योजना के मुताबिक या तो वे पेरिस हमले की तरह उस भीड़ में हमला कर सकते है जहां मोदी शिरकत करेंगे, और दूसरी योजना के अनुसार वे आत्मघाती या ग्रेनेड विस्फोट जैसे हमले को अंजाम दे सकते हैं। इन आतंकियों की बातचीत रिकॉर्ड की गई है जिसमे VIP शब्द का कई बार इस्तेमाल किया गया है। सूत्रों के हवाले से ये आतंकी हमले की साजिश ISI के आदेश पर तैयार क गई है और इन आतंकियों को विशेष तौर से दिल्ली और जम्मू-कश्मीर में हमले के निर्देश दिए गए हैं।

इस खतरे को इसलिए भी गंभीरता से देखा जा रहा है क्योंकि अबु दुजाना हाल ही में लश्कर का कमांडर नियुक्त किया गया है, जो अपनी मौजूदगी दर्ज कराने के इरादे से इस तरह के आतंकी हमलों को अंजाम देने की पूरी कोशिश करेगा। इस मामले में स्पेशल सेल ने खुफिया विभाग से मिले इनपुट्स के बाद FIR दायर करते हुए अपनी गतिविधियां तेज कर दी हैं। मालूम हो की हाल ही में देश के विभिन्न इलाकों से ISI के चार एजेंट्स को हिरासत में लिया जा चूका है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -