बॉलीवुड से दूर होकर बोलीं लारा दत्ता, इस चीज में बताई जीवन की सबसे बड़ी खुशी

बॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्ता फिल्मी दुन‍िया से पूरी तरह से दूर हैं और उनका कहना है कि मातृत्व उनके लिए जीवन की 'सबसे संतुष्टिदायक' व महत्वपूर्ण भूमिका है. अदाकारा लारा ने आगे बताया कि, "मुझे नहीं पता हैकि मातृत्व में बदलाव जैसी कोई चीज है या कि नहीं. बच्चे के जन्म से पहले आप चाहे जितनी तैयारी कर लें, हालांकि जिस दिन आपका बच्चा जन्म लेता है, उसी दिन वास्तविकता से आप रूबरू होते है."

आगे अदाकारा ने कहा कि, "हालांकि, मैं आज यह भी सोचती हूं कि मैंने अब तक जो किया हे और उसमें बतौर मां मेरी भूमिका मेरे जीवन की सबसे संतोषप्रद व महत्वपूर्ण भूमिका रही है."पूर्व मिस यूनिवर्स रही लारा ने बॉलीवुड में 'अंदाज', 'नो एंट्री', 'भागम भाग' और 'हाउसफुल' जैसी सफल फिल्मों में अभिनय किया है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि उन्होंने दिग्गज टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति से शादी की है और उनकी बेटी एक नाम सायरा है. जानकारी के मुताबिक, लारा से मदरहुड से जुड़े अनुभव के बारे में हाल ही एक इवेंट पर बातचीत की गई है. लारा दत्ता इन दिनों अपनी फैमिली लाइफ में पूरी तरह बिजी बाते जा रही हैं और वो अपनी बेटी के साथ कई बार सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं.

समीरा रेड्डी ने रखा अपनी बेटी का नाम, शेयर किया पोस्ट

मैन वर्सेज वाइल्ड' का प्रोमो देख झूम उठे अर्जुन कपूर, कहा- पीएम मोदी को देखकर...'

जाह्नवी-ईशान की डेटिंग पर बोले बोनी कपूर, कहा- वे दोनों..'

कुर्ता-पायजामा पहन लाल किले के सामने सलमान खान ने किया ऐसा काम, देखें वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -