अतिक्रमणकारियों ने पुलिस की जीप में लगाई आग
अतिक्रमणकारियों ने पुलिस की जीप में लगाई आग
Share:

पटना. अतिक्रमणकारियों के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि अब वे खुलेआम पुलिस पर हमला करने लगे है. ऐसा ही एक मामला बिहार में सामने आया है. यहाँ न्यायालय के आदेश पर जमीन खाली कराने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया. इतना ही नहीं उन्होंने पुलिस की जीप में आग लगा दी. अतिक्रमणकारियों ने पुलिस पर ईंट, पत्थरों से हमला किया. पुलिस कर्मी किसी तरह जान बचाकर वापस लौटे. इस घटना में आधा दर्जन लोग घायल बताए जा रहे हैं.

घायलों का इलाज उजियारपुर अस्पताल में किया जा रहा है. दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हें समस्तीपुर के सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है. इधर मालती गांव के निवासी मोहम्मद अख्तर ने बताया कि दलसिंह सराय न्यायालय में केस दर्ज किया गया था, जिसके बाद कोर्ट के आदेश पर जमीन मुक्त कराने गई थी, पर पुलिस पर विपक्षियों ने एकाएक हमला कर दिया.

यह घटना बिहार के समस्तीपुर जिले के उजियारपुर थाना के मालती गांव की है. यहाँ  न्यायालय के आदेश पर एक विवादित जमीन खाली कराने के दौरान हुई हिंसा में आधा दर्जन लोग घायल हो गए. पुलिस कर्मी गाड़ी वहीं छोड़कर अपनी जान बचाकर भागे. इसी बीच अतिक्रमणकारियों ने पुलिस की जीप को निशाना बनाया और उसे आग के हवाले कर दिया.

बताया जाता है कि हाईकोर्ट के आदेश पर जिले के उजियारपुर थाने की पुलिस टीम मजिस्ट्रेट के साथ मोहम्मद अख्तर इम्तियाज की  जमीन को अतिक्रमणकारियों से खाली कराने पहुंची थी. इस जमीन पर मोहम्मद जुबेर के परिवार के लोगों ने कब्जा कर लिया है. पुलिस कर्मियों की संख्या को कम देखते हुए गांव के लोगों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया. बीच-बचाव करने के लिए आए लोगों के साथ मार पीट की गई जिसमें कई लोग घायल हो गए.

रैगर के समर्थन में ख़ुदकुशी की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार

निर्भया कांड की बरसी पर दिल्ली में गैंगरेप

वैभव तिवारी मर्डर केस में 20-20 हजार का इनाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -