निर्भया कांड की बरसी पर दिल्ली में गैंगरेप
निर्भया कांड की बरसी पर दिल्ली में गैंगरेप
Share:

ई दिल्ली. जिस दिन पूरा देश निर्भया को श्रद्धांजली दे रहा था, ठीक उसी दिन उसी शहर में एक लड़की बे-आबरू की जा रही थी. राजधानी के शालीमार बाग इलाके के एक पार्क में 3 लड़कों ने 16 साल की लड़की से गैंगरेप किया. उन्होंने न सिर्फ लड़की व उसके दोस्त को बुरी तरह पीटा ज़बरदस्ती सुनसान जगह पर ले जाकर रेप किया और फरार हो गए. वारदात की जानकारी लगने पर शालीमार बाग पुलिस पीड़िता को अस्पताल ले गए. पीड़िता के बयान पर मारपीट, अगवा करने व गैंगरेप समेत पॉक्सो की धारा में केस दर्ज किया है. पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों का पता लगाने में जुटी है.

पीड़िता शालीमार बाग के हैदरपुर गांव के पास बनी झुग्गियों में रहती है. उसकी मां और पीड़िता घरों में मेड का काम करती हैं. शनिवार देर शाम को पीड़िता अपने एक दोस्त के साथ, थाने से चंद कदम की दूरी पर बेरी वाला पार्क में बठी थी, तभी वहाँ तीन लड़कों ने लड़की से बदसलूकी शुरू कर दी.उसके दोस्त के विरोध करने पर उन्होंने उसकी और लड़की की पिटाई की और दोनों के मोबाइल छीन लिए.

फिर तीनों लड़की के दोस्त को बंधक बनाकर, लड़की को सुनसान जगह ले गए और दोस्त के सामने रेप किया. एक आरोपी ने इसका विडियो भी बनाया. इसके बाद जान से मारने की धमकी देकर तीनों फरार हो गए.

सैक्स रैकेट में हैदराबाद से पकड़ाई बॉलीवुड अभिनेत्री

बच्चों के सामने पत्नी का सिर काटकर फ्रिज में रखा

युवक की क्षत विक्षत लाश मिली, प्राइवेट पार्ट भी काटा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -