आडवाणी पर लालू के बयान का कटियार ने किया समर्थन
आडवाणी पर लालू के बयान का कटियार ने किया समर्थन
Share:

नई दिल्ली : कल आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले में बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी के खिलाफ आपराधिक षडयंत्र के आरोप कोआडवाणी का नाम राष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी से काटे जाने की प्रधानमंत्री की ‘एक सोची समझी राजनीति’ का हिस्सा बताया था. लालू प्रसाद यादव के इस बयान का बीजेपी सांसद विनय कटियार ने परोक्ष रूप से समर्थन किया है. कटियार ने कहा है, हो सकता है कि लालू का बयान सही हो, मैं नहीं जानता.

गौरतलब है कि पटना में कल पत्रकारों के समक्ष लालू ने आरोप लगाया था कि राष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी से आडवाणी का नाम काट दिए जाने के लिए यह नरेंद्र मोदी की ‘एक सोची समझी राजनीति’ का हिस्सा है. अपनी दलील को साबित करने के लिए लालू ने कहा कि यह सबको पता है कि सीबीआई वही करती है जो केंद्र सरकार चाहती है, क्योंकि सीबीआई केंद्र सरकार के अधीन आती है. लालू ने आरोप लगाया था कि नरेंद्र मोदी का विरोध करने वाले किसी भी व्यक्ति के खिलाफ खतरनाक राजनीतिक खेल खेलने में बीजेपी अपने पराए के बीच भी कोई फर्क नहीं रखती है.

बता दें कि अब लालू के बयान का परोक्ष रूप से समर्थन कर विनय कटियार ने केंद्र सरकार और बीजेपी नेतृत्व के प्रति अपनी नाराजगी को भी प्रकट कर दिया है. बता दें कि 2014 लोकसभा चुनाव में फैजाबाद संसदीय सीट से टिकट कटने के बाद से ही कटियार नाराज बताए जा रहे हैं.

यह भी देखें

सुशील मोदी के आरोप में घिरा लालू यादव का परिवार

निर्दोष हैं मंत्री तेज प्रताप यादव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -