निर्दोष हैं मंत्री तेज प्रताप यादव

पटना : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि उनके पुत्र तेजप्रताप यादव निर्दोष हैं। दरअसल वे बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी द्वारा लगाए जाने वाले आरोपों को लेकर जवाब दे रहे थे। सुशील कुमार मोदी ने आरोप लगाया था कि तेजप्रताप यादव ने आॅटो शोरूम के लिए जमीन क्रय की हुई थी और फिर उन्होंने बैंक से लोन लिया था। मंत्रियों की वार्षिक संपत्ति के विवरण में और चुनावी हलफनामे में तेजप्रताप द्वारा इस जमीन का उल्लेख न किए जाने को लेकर सवाल किए गए थे।

मगर लालू प्रसाद यादव ने कहा कि राज्य में मंत्री तेजप्रताप यादव एक धार्मिक विचार के व्यक्ति हैं वे फूल जैसे लड़के हैं और बेदाग हैं। दरअसल तेजप्रताप के जन्मदिवस पर आयोजित किए जाने वाले साधारण कार्याक्रम में आरजेडी के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने उपस्थितों के सामने ये बोल कहे। इस दौरान राष्ट्रीय जनता दल की बिहार इकाई के अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वी ने श्रीमद्भगवद गीता में उनकी रूचि को लेकर एक प्रति उन्हें भेंट की।

इस मौके पर बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी मौजूद थीं। दरअसल तेजप्रताप यादव कृष्ण के अतिरिक्त श्री सांईबाबा की आराधना करते हैं। राबड़ी देवी द्वारा कहा गया था कि बिहार की जनता ने आशीर्वाद दिया है, जिसके कारण ही तेजप्रताप यादव दो-दो मंत्रालय का काम संभाल रहे हैं।

माॅल पर सियासत, लालू ने कहा नहीं चाहता गरीब रहें मेरे बेटे

मिट्टी घोटाले पर लालू ने दिया जवाब, कहा: चिड़ियाघर को देते हैं मुफ्त गोबर

सुशील मोदी ने लगाया मिट्टी घोटाले के बाद लालू यादव पर एक और आरोप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -