30 मिनट तक ED दफ्तर के बाहर ही थी लालू की गाड़ी तो फूटा बेटी का गुस्सा
30 मिनट तक ED दफ्तर के बाहर ही थी लालू की गाड़ी तो फूटा बेटी का गुस्सा
Share:

लालू प्रसाद यादव से ‘जमीन के बदले नौकरी घोटाला’ के इल्जामों को लेकर आज ED पूछताछ करने में लगी हुई है. ED दफ्तर पहुंचने के उपरांत लालू प्रसाद यादव के साथ आज कुछ अजीबोगरीब वाकया हो गया. लालू प्रसाद की गाड़ी को ED के कैंपस में प्रवेश नहीं मिल सका. आधे घंटे तक ED गेट पर उनकी गाड़ी खड़ी रही.

गाड़ी में बैठे इंतजार करने के उपरांत लालू यादव को गाड़ी से उतरकर आखिरकार पैदल ही ED कैंपस में दाखिल होना पड़ गया. इस दौरान ED दफ्तर के बाहर हजारों कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ी रही. लालू के साथ ED दफ्तर में अंदर गईं उनकी बेटी और राज्यसभा सांसद मिसा भारती को ED अधिकारियों ने बाहर निकाल डाला. ED दफ्तर से मीसा भारती को आखिरकार बाहर आना पड़ गया.

रोहिणी आचार्य का आया ट्वीट: इस पूरे घटनाक्रम पर लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने ट्वीट कर डाला. रोहिणी ने सोशल मीडिया के माध्यम से कहा है कि उनके पिता के साथ अमानवीय व्यवहार ED के अधिकारियों की ओर से हुआ था. रोहिणी ने बोला है कि, ‘आप सब को पता है पापा की हालात, बिना सहारे चल नहीं सकते फिर भी बिना उनके सहायक के गेट के अंदर घुसा लिया’.

रोहिणी ने दी धमकी: इतना ही नहीं रोहिणी ने लोगों से इस सिलसिले में सहायता मांगी है. रोहिणी ने बोला है कि ED के अधिकारियों के सामने गुहार लगाने के उपरांत भी उनकी बहन मीसा भारती को एक सहायक के तौर पर अंदर नहीं जाने दिया. रोहिणी ने बोला है कि ‘अगर मेरे पापा को खरोच आया तो मेरे से बुरा कोई नहीं होगा’. रोहिणी ने उनके शब्दों को नोट कर रख लेने की बात भी बोली है.

नीतीश और बीजेपी पर निशाना: साथ ही रोहिणी ने लालू प्रसाद यादव को कुछ भी होने परइसका ज़िम्मेदार ‘गिरगिट’ के साथ-साथ सीबीआई, ED और इनके ‘मालिक’ को बोला. गिरगिट से रोहिणी का इशारा बिहार के सीएम नीतीश कुमार की तरफ था. नीतीश कुमार ने कल ही महागठबंधन का साथ छोड़कर NDA का दामन थाम लिया. वहीं ED का मालिक राष्ट्रीय जनता दल गृहमंत्री अमित शाह और भारतीय जनता पार्टी को बोलती रही है.

सेहत के लिए किसी जादू से कम नहीं है ये काला बीज

क्या यात्रा वास्तव में तनाव को कम करती है? विशेषज्ञों से जानें

30 दिन तक रोजाना पिएं इस ड्रिंक को लेकर वजन और पेट तेजी से घटेगा तो हर कोई पतले होने का राज पूछेगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -