लालू यादव के समधी ने साधा दिग्गज नेताओं पर निशाना, विधानसभा ने दी इस पार्टी को नसीहत
लालू यादव के समधी ने साधा दिग्गज नेताओं पर निशाना, विधानसभा ने दी इस पार्टी को नसीहत
Share:

पटना: कांग्रेस के माननीय नेता कैप्टन अजय सिंह यादव तीन दिन से नरंतर ऐसे ट्वीट किए जा रह है, जिनका सरोकार गहलोत-पायलट प्रकरण से  संबंध है. सोचने वाली बात तो ये है कि सचिन पायलट के बहाने कैप्टन ने न केवल कांग्रेस हाईकमान को सत्ता के विकेंद्रीकरण की नसीहत दे दी है. जहां पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर भी हमला कर दिया है. कैप्टन अजय सिंह यादव ने यह कहने की कोशिश की है कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा जब सीएम थे तब उनको भी अधिकार विहीन किया जा चुका था. कुछ लोग कैप्टन की नसीहत को बिहार में लालू के लाल तेजस्वी यादव को कांग्रेस हाईकमान के जरिए कम तवज्जो देने से भी जोड़कर दिखा रहे है,  लेकिन कैप्टन अजय सिंह और उनके विधायक बेटे चिरंजीव राव ने इससे मना कर दिया है.  जानकारी के अनुसार कैप्टन अजय सिंह यादव बिहार के पूर्व सीएम और राष्ट्रीय जनता दल प्रधान लालू प्रसाद यादव के समधी हैं.

13 जुलाई का ट्वीट कर दी हाईकमान को नसीहत: कांग्रेस हाईकमान को इस बात पर विचार करना होगा कि जो भी सीएम बनता है वह पावर सेंट्रलाइज करने वाला है. जिसका खामियाजा मिलकर सरकार बनाने वाले कार्यकर्ताओं को भुगतना पड़ रहा है. सेकेंड लाइन आफ लीडरशिप नहीं बनी है. जिसके लिए कांग्रेस को इस बारें में और भी विचार करना होगा.

13 जुलाई को ट्वीट कर किया भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर वार: सचिन पायलट जी मैं आपकी दुविधा को समझ सकता हूँ. मैं इस पड़ाव से गुजर चुका हूँ. सरकार में होते हुए जब नहीं चलती तो दिल पर कैसा महसूस होताहै, उससे वाकिफ हूं. जिसके बाद भी मैने कांग्रेस में रहकर संघर्ष किया, लेकिन सफलता कम ही पाई. 

असम के सीएम ने किया बाढ़ राहत शिविर का सम्पूर्ण दौरा

भारत में काफी क्षमता, पूरे विश्व के लिए वैक्सीन बना सकती हैं यहाँ की कंपनियां - बिल गेट्स

मध्यप्रदेश भाजपा में फूट, पूर्व विधायक ने तानाशाही का आरोप लगाते हुए पार्टी से दिया इस्तीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -