टेंशन में ठीक से सो नहीं पाए लालू यादव, हुआ बुरा हाल
टेंशन में ठीक से सो नहीं पाए लालू यादव, हुआ बुरा हाल
Share:

पटना: लालू यादव चारा घोटाले के डोरंडा कोषागार मामले में अपराधी करार दिए गए हैं। CBI की स्पेशल कोर्ट 21 फरवरी को सजा की घोषणा करेगी। फिलहाल, लालू यादव रांची के रिम्स हॉस्पिटल में एडमिट हैं। रिम्स के पेइंग वार्ड में बुधवार को लालू प्रसाद यादव का पहला दिन था। पहले दिन लालू चिंता में नजर आए।

वही राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज हॉस्पिटल के मेडिसिन विभाग के एचओडी डॉ. विद्यापति की देखरेख में लालू यादव हैं। बुधवार को रिम्स में बिहार के पूर्व सीएम का पहला दिन था। चिकित्सकों का कहना है कि लालू ठीक से सो नहीं पाए। उन्होंने चिंता में रात गुजारी। वहीं चिकित्सकों ने उनकी सेहत को स्थिर बताया है। चिकित्सकों ने उनके डायट चार्ट पर बात करते हुए कहा कि लालू प्रसाद को 1600 कैलोरी युक्त भोजन देना है। इस वजह से उन्हें खाने में रोटी, थोड़ा चावल, दाल, दूध तथा हरी सब्जियां दी जा रही हैं। उनकी नई रिपोर्ट आने के पश्चात् उनका नया डायट चार्ट बनाया जाएगा। 7 चिकित्सकों का मेडिकल बोर्ड लालू यादव के स्वास्थ्य पर निगरानी रख रहा है। प्राथमिक जांच की जा चुकी है। डॉक्टर रिपोर्ट आने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। 

वही रिम्स के पेइंग वार्ड के रुम ए-11 में लालू एडमिट हैं। उनके रूम की बैरिकेडिंग की गई है। ग्राउंड फ्लोर तथा पिचले कॉरिडोर में चार-चार जवान तैनात हैं। पेइंग वार्ड के गेट पर मेटल डिटेक्टर लगाया गया है। आने जाने वाले लोगों की सख्त चेकिंग की जा रही है।

योगी के पदचिन्हों पर हिमंता सरमा, बदलेंगे असम की कई जगहों के नाम

तेलंगाना सीएम KCR के खिलाफ असम में मामला दर्ज, भारतीय सेना का अपमान करने का आरोप

46 साल कांग्रेस में रहने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार ने छोड़ी पार्टी, बताया ये बड़ा कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -