सचिन पायलट की दो टूक- प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष पद पर रहूं या नहीं ? ये सोनिया गाँधी तय करेंगी
सचिन पायलट की दो टूक- प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष पद पर रहूं या नहीं ? ये सोनिया गाँधी तय करेंगी
Share:

जयपुर: राजस्थान में कांग्रेस प्रदेश इकाई के अध्यक्ष पद को लेकर सियासी घमासान शुरू हो गया है. ऐसे में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने कहा है, 'मैं कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष पर रहूं या ना रहूं, इसका फैसला कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को लेना है.' पायलट के इस बयान को सीएम अशोक गहलोत की उस बात के जवाब के रूप में देखा जा रहा है, जिसे सीएम ने राज्यसभा चुनाव से पहले कहा था कि नई पीढ़ी की रगड़ाई नहीं हुई है, जिसके कारण पार्टी के प्रति उनकी आस्था कम है.

डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने कहा कि आज संजय गांधी की पुण्यतिथि है. संजय गांधी ने बहुत कम वक़्त में कांग्रेस पार्टी की मजबूती कर एक उदाहरण पेश किया था. सचिन पायलट ने कहा कि लड़ाई वाले नेताओं की तलाश कर रहा हूं. राजस्थान में जिन कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पार्टी के लिए लड़ाई लड़ी है उन्हीं को राजनीतिक नियुक्तियां दी जाएंगी. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पद पर हमें रहना है या नहीं इस पर सोनिया गांधी फैसला लेंगी.

राज्यसभा चुनाव को लेकर पायलट ने कहा कि हमारे दोनों प्रत्याशियों को पूरे वोट मिले हैं. संख्या बल जितना था उसी के आधार पर मत मिले. हमारी पार्टी के MLA साथ रहे और हमने जो दावा किया था वो सही साबित हुआ. राज्यसभा चुनाव से पहले जो भी कहा गया, संशय किया गया उसका कोई राजनितिक आधार नहीं था.

सीएम योगी का एक और बड़ा फैसला, राज्य में होगी कोविड हेल्प डेस्क की स्थापना

राजद को लगा तगड़ा झटका, कई दिग्गज नेताओं ने पार्टी से तोड़ा नाता

हज यात्रियों के लिए बड़ी खबर, सऊदी अरब सरकार ने जारी किया अहम बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -