राजद को लगा तगड़ा झटका, कई दिग्गज नेताओं ने पार्टी से तोड़ा नाता
राजद को लगा तगड़ा झटका, कई दिग्गज नेताओं ने पार्टी से तोड़ा नाता
Share:

कोरोना काल में बिहार विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में दलबदल का खेल शुरू हो गया है. राष्ट्रीय जनता दल (राजद) को दोहरा झटका लगा है. राजद के पांच विधान पार्षद पार्टी छोड़कर जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) में शामिल हो गए हैं. वहीं, राजद के उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. अब ऐसे में विधानसभा चुनावों से पहले पार्टी के सामने बड़ा संकट उभर गया है.

अचानक बेहोश हो गई सांसद प्रज्ञा ठाकुर, पार्टी ऑफिस में मचा हड़कम 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि राजद छोड़ने वाले पार्षदों में एमएलसी संजय प्रसाद, कमरे आलम, राधाचरण सेठ, रणविजय सिंह और दिलीप राय के नाम शामिल हैं. सभी पार्षदों ने विधान परिषद के कार्यकारी सभापति को इस संबंध में चिट्ठी सौंप दी है. बता दें कि इन नेताओं के पार्टी छोड़ने के कयास लंबे समय से लगाए जा रहे थे, क्योंकि ये सभी तेजस्वी यादव और पार्टी को लेकर खुलेआम बयानबाजी करते रहे हैं.

आज सोनिया गांधी ने कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के साथ की वर्चुअल बैठक

इसके अलावा राजद के उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. रघुवंश प्रसाद फिलहाल कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और पटना के एम्स अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि प्रसाद समेत पार्टी के बड़े नेता बाहुबली रामा सिंह को पार्टी में शामिल कराए जाने को लेकर नाराज हैं.वही, कयास लगाए जा रहे है कि रघुवंश प्रसाद सिंह समेत पार्टी के कई बड़े नेता जल्द ही राजद छोड़ सकते हैं. बता दें कि जेडीयू और भाजपा की तरफ से लगातार यह दावा किया जा रहा है कि चुनाव के पहले ही राजद के कई विधायक पार्टी छोड़कर उनके तरफ आ सकते हैं. सत्तारूढ़ दल के नेताओं का दावा है कि राजद के ज्यादातर विधायक तेजस्वी के नेतृत्व को लेकर नाराज हैं और जल्द ही वे भी पार्टी छोड़ सकते हैं. 

हज यात्रियों के लिए बड़ी खबर, सऊदी अरब सरकार ने जारी किया अहम बयान

भारत के साथ सीमा विवाद पर अमेरिका की बड़ी टिप्पणी, कहा- धौंसबाजी का रास्ता छोड़े चीन

नाबालिग लड़कियों पर ज्यादती पर भड़की मायावती, सरकार से की निष्पक्ष जांच की मांग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -