'मैं जेल से बाहर होता तो नितीश सरकार नहीं बना पाते..', पुराने अंदाज़ में लौटे लालू

पटना: बिहार में काफी अरसे के बाद राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव चुनावी स्टेज पर पुराने अंदाज में दहाड़ते नजर आए. नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए लालू ने कहा कि बिहार की आवाम ने तेजस्वी यादव को सीएम चुन लिया था, किन्तु नीतीश ने बेइमानी करके सरकार बनाई है. हम बाहर होते तो नीतीश हिम्मत नहीं कर पाते. अब मैं आ गया हूं और आप लोगों के बीच रहूंगा. इसके साथ ही जातिगत जनगणना की जंग छेड़ने की लोगों से अनुरोध किया. 

लालू ने बिहार के तारापुर विधानसभा सीट पर रैली को संबोधित करते हुए कहा कि सांप्रदायिक ताकतों के आगे हमें हार नहीं माननी है. लालू यादव ने कहा कि भाजपा से उन्होंने कभी समझौता नहीं किया, किन्तु नीतीश कुमार अब नाथूराम गोडसे के समर्थक हो गए हैं. उन्होंने कहा कि नीतीश कहा करते थे कि मिट्टी में मिल जाएंगे, मगर भाजपा के साथ गठबंधन नहीं करेंगे . हमने उन्हें (नितीश) सीएम बनाया और पलटूराम भाजपा के साथ चले गए. 

नीतीश को अहंकारी बताते हुए राजद सुप्रीमो ने कहा कि तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार का बुखार छुड़ा रखा है. लालू यादव ने विपक्षियों को आड़े हाथों लिया है. लालू यादव ने आगे कहा कि वैसे तो मेरे बेटे तेजस्वी ने विरोधियों का बुखार छुड़ा दिया है और अब हम आ गए हैं.  तेजस्वी यादव को आपने जिताया, बिहार का सीएम बना दिया था. किन्तु, नीतीश कुमार ने 8 सीट पर बेइमानी कर हमारे उम्मीदवार को हरा दिया. मैं जेल में था, बाहर रहता तो नीतीश हिम्मत नहीं कर पाते.  

अमित शाह बोले- देश में राम-राज्य की कल्पना ध्वस्त हो चुकी थी, फिर जनता ने पीएम मोदी को सत्ता सौंपी

कांग्रेस से गठबंधन पर लालू ने किया इंकार, सोनिया गांधी ने मनाने के लिए किया फ़ोन

नवाब मलिक का विस्फोटक खुलासा, बोले- समीर वानखेड़े की इंटरनेशनल ड्रग्स माफिया से दोस्ती, आर्यन खान से तो...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -