तेजप्रताप की जिद से बिगड़ी लालू की तबियत, अस्पताल मिलने पहुंचे तेजस्वी

Nov 10 2018 03:52 PM
तेजप्रताप की जिद से बिगड़ी लालू की तबियत, अस्पताल मिलने पहुंचे तेजस्वी

नई दिल्ली: राजद नेता तेजप्रताप यादव के तलाक की खबरों को लेकर इस समय बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के परिवार में हड़कंप मचा हुआ है, लालू के बेटे तेजप्रताप यादव ने साफ शब्दों में कह दिया कि वो किसी भी कीमत पर अब अपनी पत्नी ऐश्वर्या के साथ नहीं रहना चाहते हैं. वहीं, लालू यादव समेत परिवार के सभी लोग तेजप्रताप को समझाने में जुटे हुए हैं. परिवार की कोशिशों के बीच तेजप्रताप पिछले दिनों बिना किसी को बताए गायब हो गए थे और कई दिनों तक गायब रहने के बाद शुक्रवार को सामने आए थे.

नेशनल एजुकेशन डे : जानिए उस सख्स को जिसके सम्मान में मनाया जाता है राष्ट्रीय शिक्षा दिवस

तेजप्रताप यादव के सामने आते ही शनिवार को तेजस्वी यादव अपनी बहन और जीजा के साथ लालू प्रसाद यादव से मिलने के लिए रांची स्थित अस्पताल पहुंचे हैं. उल्लेखनीय है कि दिवाली से पहले तेजप्रताप बिना किसी को बताए वे होटल से गायब हो गए थे, जिसके बाद शुक्रवार को पूरे पांच दिन बाद वे सामने आए और कहा कि वो कहीं नहीं गए थे, बल्कि जहां भी थे अपने परिवार के संपर्क में थे. हालांकि तेजप्रताप ने कहा था कि वे तभी घर लौटेंगे, जब परिवार उनकी तलाक की बात पर सहमत होगा. बताया जा रहा है कि तेजप्रताप की जिद से लालू परेशान हैं और उनकी तबियत भी बिगड़ रही है, इसी के चलते तेजस्वी आज उनसे मिलने पहुंचे हैं. 

नेशनल एजुकेशन डे : मौलाना अब्दुल कलाम की जयंती के अवसर पर मनाया जाता है यह पर्व

इससे पहले शुक्रवार को तेजप्रताप यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'मैं दिल्ली पहुंच चुका हूं, आज मेरे छोटे भाई तेजस्वी यादव का जन्मदिन है और हर बार की तरह इस बार भी मैं उन्हें गले लगाकर बधाई देने के लिए आया हूं, उन्होंने कहा कि परिवार से मेरी कोई नाराजगी नहीं है, लेकिन मैं अपनी पत्नी के साथ नहीं रह सकता, इसलिए जब तक परिवारवाले तलाक के लिए सहमत नहीं हो जाट, तब तक मैं घर नहीं जाऊँगा. 

खबरें और भी:-

भारत सरकार ने किया ऐलान, 6 एयरपोर्ट को देगी लीज पर

केंद्र सरकार करेगी इलाहाबाद बैंक की 3,054 करोड़ रुपये देकर आर्थिक सहायता

फोर्टिस को बीच मझधार ने छोड़, सीईओ भवदीप सिंह ने दिया इस्तीफा

?