लालू की हालत नाज़ुक, डॉक्टर ने कहा तलाशना होगा दूसरा विकल्प
लालू की हालत नाज़ुक, डॉक्टर ने कहा तलाशना होगा दूसरा विकल्प
Share:

रांची: राजद अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव पिछले काफी समय से रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती हैं, लेकिन अब लालू की तबियत कुछ ज्यादा ही खराब बताई जा रही है. डॉक्टरों के अनुसार लालू के दाहिने पैर के घुटने में घाव हो गया है, जिस कारण उनके  पैर में सूजन आ गई है और वे चल फिर भी नहीं पा रहे हैं. लालू का इलाज कर रहे डॉ. उमेश प्रसाद ने बताया कि लालू पहले से ही कई बीमारियों से घिरे हुए है और अब उन्हें डिप्रेशन भी हो गया है.

अगली बार शॉपिंग करते वक्त इन तरीकों से करे बड़ी बचत
 
उन्होंने कहा कि फिलहाल लालू को निरिक्षण में रखा गया है, लेकिन अगर उनके स्वस्थ्य में सुधार नहीं दिखाई देता है तो जल्द ही अन्य विकल्प अपनाना पड़ेंगे. डॉक्टरों के मुताबिक़ लालू मौजूदा समय में ह्रदय रोग सहित अन्य 15 बीमारियों से लड़ रहे है. गुरूवार रात को लालू का शुगर लेवल 190 पर पहुँच गया था, जबकि इसका टोटल काउंट 12100 के खतरनाक स्तरपर पहुँच गया था, डॉक्टर का कहना है कि टोटल काउंट का इतना बढ़ जाना यह दर्शाता है कि उनके शरीर में इन्फेक्शन की मात्रा बढ़ गई है.

Share market : कच्चे तेल की कीमतों में कमी आने से शेयर बाजार हुआ मजबूत

उन्होंने कहा कि लालू पहले से ही क्रोनिक किडनी की बीमारी के तीसरे चरण में हैं, ऐसे में अगर लालू की तबियत बिगड़ती रही तो वे चौथे चरण पर पहुँच जायेंगे और तब उनकी पूरी बॉडी में इन्फेक्शन फ़ैल जाएगा. आपको बता दें कि, बड़े बेटे तेजप्रताप की तलाक की जिद के बाद से लालू की तबियत दिन-ब-दिन ख़राब हो रही है, वहीं तेज प्रताप के घर न लौटने से मामला बिगड़ते जा रहा है.

खबरें और भी:-

 

विदेशी मुद्रा भंडार में भारी गिरावट, 400 अरब डॉलर के नीचे आया

सस्ती इंटरनेट सेवा उपलब्ध कराने के लिए 12000 सेटेलाइट लांच करेगी SpaceX

फॉक्सवैगन की 'चीटिंग' से पर्यावरण को नुकसान, अब लगा 100 करोड़ का जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -