लालू की किडनी में आई ये समस्या, डॉक्‍टर रोज दे रहे चार-चार अंडे
लालू की किडनी में आई ये समस्या, डॉक्‍टर रोज दे रहे चार-चार अंडे
Share:

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की चारा घोटाले के चार मामलों मे जेल मे है. किडनी से लगातार प्रोटीन लीक हो रहा है. इससे बचने के लिए उन्‍हें राेज चार-चार अंडे दिए जा रहे है. रांची के रिम्‍स में अपनी गंभीर बीमारियों का इलाज करा रहे लालू की एक किडनी फिलहाल 50 प्रतिशत तक काम नहीं कर रही है. ऐसे में उनके सेवादारों को डायट के साथ जर्दी हटाकर कम से कम चार अंडा प्रतिदिन देने की सख्‍त ताकीद की गई है. लालू का इलाज कर रहे डॉक्‍टर डीके झा के मुताबिक, लालू प्रसाद यादव की महीने में एक बार जांच कराई जाती है. उन्‍हें बारिश के मौसम में अतिरिक्‍त सावधानी बरतने को कहा गया है. खाने-पीने के लिहाज से ताजा भोजन करने की हिदायत दी गई है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

अब पुलिस दे रही आम आदमी को रोज़गार का मौका, यहाँ जानिए कैसे ?

अपने बयान में डॉक्टर डीके झा ने बताया बीते दिनों मालदा आम खाने से लालू का शूगर लगातार बढ़ रहा था. जिसे कंट्रोल में करने के लिए इंसुलिन का डोेज भी बढ़ाया गया था. ऐसे में लालू को आम खाने से कड़ी मनाही कर दी गई है. फिलहाल उनकी तबीयत में सुधार दिख रहा है. ब्‍लड प्रेशर स्थिर बना हुआ है. कहा कि लालू के पेइंग वार्ड में अब तक टेलीफोन नहीं लग सका है. जिससे इलाज के लिए सलाह-मशविरा करने में असुविधा हो रही है.

बेटी ने लगाया माता-पिता पर गंभीर आरोप, पैसों के लिए कराते थे ये काम

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि चारा घोटाला के देवघर मामले में आधी सजा काटने की बिना पर जमानत मांग रहे सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव की याचिका पर 12 जुलाई को सुनवाई की तिथि तय की गई है. इससे पहले केंद्रीय जांच एजेंसी, सीबीआइ ने जस्टिस अपरेश कुमार सिंह की अदालत में लालू प्रसाद की जमानत अर्जी के खिलाफ शपथ पत्र दायर किया था. इस इस एफेडेविट पर लालू प्रसाद यादव की ओर से जवाब दाखिल किया जाना है. सीबीआइ की ओर से लालू को बेल देने का विरोध करते हुए कहा गया कि सुप्रीम कोर्ट ने पहले ही उनकी याचिका खारिज कर दी है. बता दें कि देवघर कोषागार मामले में लालू साढ़े तीन साल की सजा काट रहे हैं. इस मामले में लालू ने सजा की आधी अवधि जेल में काट ली है. इसी को आधार बनाकर हाई कोर्ट से जमानत की गुहार लगाई है.राजद के लोकसभा उम्मीदवार रहे फैसल अली और लालू की जीवनी लिख रहे नलिन वर्मा ने लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की थी. तब फैसल अली ने लालू सेहत ठीक होने की जानकारी दी. लालू से बातचीत का जिक्र करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव पूरी ताकत से पार्टी का नेतृत्‍व करते रहेंगे. 2020 का बिहार विधानसभा का चुनाव राष्ट्रीय जनता दल तेजस्वी यादव के नेतृत्व में ही लड़ेगा.

नोएडा में चला 'ऑपरेशन क्लीन' 5, दो हज़ार से अधिक वाहनों का चालान कटा

गुरुग्राम में युवक को पीट-पीटकर मार डाला

Saaho मूवी में इस किरदार में नजर आएंगे प्रभास?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -