नोएडा में चला 'ऑपरेशन क्लीन' 5, दो हज़ार से अधिक वाहनों का चालान कटा

Jul 06 2019 10:21 AM
नोएडा में चला 'ऑपरेशन क्लीन' 5,  दो हज़ार से अधिक वाहनों का चालान कटा

नोएडा: ट्रैफिक व्यवस्था में सुधार करने के लिए पूरे नोएडा में इन दिनों आपरेशन क्लीन-5 अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान के तहत अवैध पार्किंग के खिलाफ मुहीम चलाई गई है, जिसमें अभी तक 2600 से भी ज्यादा वाहनों का चालान काटा जा चुका है. ऐसे में इस अभियान के चलते हर ओर हड़कंप मचा हुआ है. 

गौरतलब है कि इस अभियान को चलाने की सबसे बड़ी वजह थी, क्षेत्र में यातायात व्यवस्था में सुधार लाना और इसे सुगम बनाना. जिसके कारण यह अभियान चलाया गया. यतायात व्यवस्था में सुधार करने के लिए चलाए गए इस अभियान को 'ऑपरेशन क्लीन-5' नाम दिया गया है. इस अभियान का आगाज़ दोपहर 3 बजे से किया गया, जो कि शाम 6 बजे तक चलाया गया. अवैध पार्किंग/नो पार्किंग में खड़ी गाड़ियों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई की गई.

यह मुहीम उद्योग मार्ग से एचसीएल तिराहे तक, सेक्टर 18 मार्केट, अट्टा मार्केट, सेक्टर 62, छलेरा से सेक्टर 37 अण्डरपास तक और देहात क्षेत्र में चलाई गई. अल्फा कामर्शियल बेल्ट और जगतफार्म में भी यह अभियान चलाया गया, जहां इस कार्यवाही में 197 चार पहिया वाहनों का चालान काटा गया. आपको बता दें कि इस अभियान के तहत कुल 1203 चार पहिया वाहनों का चालान काटा गया, वहीं 1204 चार पहिया वाहनों का ई-चालान किया गया.

6 जुलाई राशिफल: इन चार राशिवालों पर होगी धनवर्षा, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

International Bikini Day : अपने बॉडी शेप के अनुसार चुनें बिकिनी..

National Kissing Day : हर किस कुछ कहता है, जानिए 'Kiss' की कुछ ख़ास बातें...