बेटी ने लगाया माता-पिता पर गंभीर आरोप, पैसों के लिए कराते थे ये काम
बेटी ने लगाया माता-पिता पर गंभीर आरोप, पैसों के लिए कराते थे ये काम
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला गुजरात के अमरेली से सामने आया है. इस मामले में माता-पिता ने पैसे के लालच में आकर अपनी नाबालिग बेटी को हवस के भूखे भेड़ियों के सामने परोस डाला. ये सिलसिला काफी समय तक चलता रहा, और जब लड़की गर्भवती हो गई तो ये मामला पुलिस तक पहुंचा. अब पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

आपको बता दे कि, यह शर्मनाक घटना अमरेली के नांगध्रा गांव की है. जहां एक नाबालिग लड़की अपने माता-पिता के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए पुलिस स्टेशन पहुंच गयी. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह अपने माता-पिता के साथ चलाला इलाके के नांगध्रा गांव में रहती है. पीड़िता ने अपने माता-पिता पर आरोप लगाते हुए पुलिस को बताया कि उसके माता-पिता ने पैसे के लालच में आकर उसे जिस्मफरोशी के धंधे में धकेल दिया.

पीड़िता ने अपनी आपबीती बताते हुए कहा कि, तीन माह तक कई लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया, जिसकी वजह से वह गर्भवती हो गई. लड़की के मुताबिक उसके माता-पिता ने उसे डरा धमका कर कई लोगों के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर किया गया. पुलिस ने माता-पिता के खिलाड़ आईपीसी की संबंधित धाराओं के साथ-साथ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. लड़की का मेडिकल जाँच कराने के बाद उसे राजकीय बालिका सुधार गृह भेज भेज दिया गया है. जबकि आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

शादी समारोह के दौरान बदमाशों ने गर्भवती महिला को बेरहमी से पीटा, मर गया बच्चा

छत्तीसगढ़ : 4 साल तक छात्रा के साथ रेप, 2 गिरफ्तार

दोस्त ने किया गले लगने से मना, फिर घटा ये मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -