आमिर खान की अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का करना होगा लम्बा इंतजार
आमिर खान की अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का करना होगा लम्बा इंतजार
Share:

कोरोना महामारी के कारण देश के प्रत्येक भागों में बेहद प्रभाव पड़ा है. वही इस बीच COVID-19 के कारण ज्यादातर फ़िल्में प्रभावित हुई हैं. कुछ मूवीज तैयार हैं, किन्तु वह थिएटर्स के अभाव में रिलीज़ नहीं हो पा रही हैं. वहीं कुछ ऐसे मूवी जिनकी शूटिंग भी प्रभावित हुई है. ऐसे में निरंतर मूवीज अगली तारीख के लिए आगे बढ़ाया जा रहा है. एक्टर आमिर ख़ान की मोस्ट अवेटेड मूवी लाल सिंह चड्ढा जिसे पूर्व में 2020 की क्रिसमस पर रिलीज़ किया जाना था, एक वर्ष के लिए आगे बढ़ा दी गई है. अब इस मूवी को 2021 की क्रिसमस में रिलीज़ किया जाएगा.

लाल सिंह चड्ढा की रिलीज़ तारीख में हुए परिवर्तन के बारे में ट्रेड विशेषज्ञ तथा फ़िल्म समीक्षक तरण आदर्श ने सुचना दी. उन्होंने ट्वीट करके बताया कि आमिर ख़ान तथा करीना कपूर ख़ान स्टारर मूवी लाल सिंह चड्ढा को वर्ष 2021 के क्रिसमस पर रिलीज़ किया जाएगा. गौरतलब है कि आमिर खान का क्रिसमस से पुराना रिश्ता है. इस पूर्व भी आमिर ख़ान की कई फ़िल्में क्रिसमस के समय पर रिलीज़ हो चुकी हैं. इन मूवीज को काफी हद सफलता भी प्राप्त हुई है, जिसमें  3 इडियट्स, पीके, धूम 3, दंगल जैसी मूवी सम्मिलित हैं. 

आपको बता दें कि अभी प्राप्त हुई रिपोर्ट्स के अनुसार, इस मूवी की शूटिंग के लिए आमिर ख़ान टर्की जा चुके हैं. वह अभी फिलहाल शूटिंग के लिए रेकी का कार्य कर रहे हैं. लॉकडाउन से पूर्व ही मूवी की शूटिंग आरम्भ हुई थी. चंडीगढ़ तथा कोलकाता में मूवी के कुछ भागों की शूटिंग हो चुकी है. हालांकि निरंतर बढ़ते मामलों को देखते हुए मूवी ने विदेश का रुख़ किया है. वही अब स्थिति में सुधर होने का सभी को बेसब्री से इंतजार है.  

रिया चक्रवती ने सुप्रीम कोर्ट से की मीडिया ट्रायल पर रोक लगाने की मांग

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई दर्ज करेगी परिवार के बयान

अभिनेता सतीश शाह भी हो चुके हैं कोरोना का शिकार, ट्वीट करके कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -