नए साल को बनाना चाहते हैं सफल तो जरूर अपनाए यह उपाय
नए साल को बनाना चाहते हैं सफल तो जरूर अपनाए यह उपाय
Share:

दुनियभर में लोगों को कई तरह की परेशानी आती है. ऐसे में तरह-तरह की परेशानियों से राहत के लिए कई मंत्र, उपाय और टोटके बताए जाते हैं जिन्हे अगर कर लिया जाए तो रहत मिल जाती है. तो आइए आज हम आपको बताते हैं कुछ समस्याओं के लिए किए जाने वाले उपाय और टोटके जो आपको लाभ दिला सकते हैं. आइए बताते हैं.


1. आर्थिक समस्या के छुटकारे के लिए - अब अगर आप हमेशा आर्थिक समस्या से परेशान रहते हैं तो आप 21 शुक्रवार 9 वर्ष से कम आयु की 5 कन्यायों को खीर व मिश्री का प्रसाद बांटें, इससे आपको आर्थिक लाभ होगा.

2. घर और कार्यस्थल में धन वर्षा के लिए - अगर आप अपने घर और काम करने वाली जगह पर खूब पैसा चाहते हैं तो एक अलंकारिक फव्वारा रखें या एक मछलीघर जिसमें 8 सुनहरी व एक काली मछ्ली हो रखें. ध्यान रहे कि इसको आपको उत्तर या उत्तरपूर्व की ओर रखना है. वहीं अगर कोई मछ्ली मर जाए तो उसको निकाल दें और कोई नई मछ्ली लाकर उसमें डाल दें.

3. परेशानी से मुक्ति के लिए - अब अगर आप सभी परेशानियों से छुटकारा पाना चाहते हैं तो एक तांबे के पात्र में जल भरकर उसमें थोडा सा लाल चंदन मिला दें और अब उस पात्र को सिरहाने रखकर रात को सो जाए. इसके बाद सुबह उस जल को तुलसी के पौधे पर चढा दें. इससे धीरे-धीरे आपकी हर परेशानी दूर हो जाएगी.

4. अगर आपका प्रमोशन नहीं हो रहा तो - अगर आप अपनी नौकरी में प्रमोशन चाहते हैं तो गुरूवार को किसी मंदिर में पीली वातुएं जैसे खाद्य पदार्थ, फल, कपडे इत्यादि का दान करें और हर सुबह नंगे पैर घास पर चलें. इससे आपको लाभ होगा.

शुक्रवार को भूलकर भी ना करें यह काम वरना कभी नहीं आएंगी माँ लक्ष्मी

अच्छा समय शुरू होने से पहले मिलते हैं यह शुभ संकेत, समझ गए तो मिलेगा लाभ ही लाभ

अगर होना चाहते हैं मालामाल तो शाम को घर की छत पर फेंक दें यह चीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -