लाल बहादुर शास्त्री की बायोपिक इस दिन होगी रिलीज़, सामने आया पहला पोस्टर
लाल बहादुर शास्त्री की बायोपिक इस दिन होगी रिलीज़, सामने आया पहला पोस्टर
Share:

देश के वर्तमान पीएम पर बनी बायोपिक जल्दी रिलीज़ होने वाली हैं. इसके पहले  पूर्व पीएम की बायोपिक भी रिलीज़ की जा चुकी है जिसे दर्शक काफी पसंद कर चुके हैं. वहीं अब देश के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के जीवन पर भी फिल्म बन रही है जिसके बारे में आपको जानकारी देने जा रहे हैं. हाल ही में इस फिल्म का पहला पोस्टर सामने आया है और साथ ही फिल्म का नाम सामने आ गया है. आइये जानते हैं इस फिल्म के बारे में. 

दरअसल, लाल बहादुर शास्त्री पर बनी फिल्म ‘द ताशकंद फाइल्स’ 12 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. इसे विवेक रंजन अग्निहोत्री ने डायरेक्ट किया है. जी स्टूडियो ने फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया है. इस पोस्टर में पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री का डाक टिकट भी है. इस पोस्टर में एक टाइटल भी लिखा है कि पाकिस्तान को हराने के बाद भारतीय प्रधानमंत्री की रहस्यमयी मौत. इस पोस्टर को फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने शेयर किया है जिसे आप यहां देख सकते हैं.

जानकारी दे दें फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, नसीरुद्दीन शाह, श्वेता बासु, पंकज त्रिपाठी, विनय पाठक, मंदिरा बेदी, पल्लवी जोशी, अंकुर राठी और प्रकाश बेलावडी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म जी स्टूडियो के बैनर तले बनी है और आज इसका पोस्टर जारी हुआ है. ‘द ताशकंद फाइल्स’ क्राउड सोर्स्ड फिल्म है और इसमें पांच बार राष्ट्रीय अवार्ड विजेता एक्टर हैं, जिन्होंने शानदार एक्टिंग की है. फिल्म के प्रोड्यूसर प्रणय चोकशी, हरेश पटेल और पल्लवी जोशी हैं जबिक शरद पटेल और अनुय रितेश कुडेचा को प्रोड्यूसर हैं. तो चलिए फिलहाल देख लें इसका पहला पोस्टर.  

जापानियों को पसंद आया 'भल्लालदेव',कर गये कुछ ऐसा और वीडियो हो गया वायरल

अक्षय संग काम कर चुके इस एक्टर की हुई इतनी ख़राब हालत, कर रहा चौकीदारी की नौकरी

'मरजावां' की शूटिंग हुई पूरी, स्टार कास्ट ने ऐसे की पार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -