जापानियों को पसंद आया 'भल्लालदेव',कर गये कुछ ऐसा और वीडियो हो गया वायरल
जापानियों को पसंद आया 'भल्लालदेव',कर गये कुछ ऐसा और वीडियो हो गया वायरल
Share:

साउथ इंडियन सिनेमा के दिग्गज फिल्ममेकर एस.एस. राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली’ और ‘बाहुबली 2’ ने भारत ही नहीं बल्कि कई देशों में कमाल किया था. दोनों  ही फिल्मों को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और विदेश में भी इसका धमाल जारी है. ऐसे ही बात करें चीन की तो वहां भी ये फिल्म काफी धमाल मचा रही है. वहीं का एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर बॉलीवुड वाले भी खुश हो गए हैं. दोनों फिल्मों ने वर्ल्डवाइड हजारों करोड़ रुपये का कारोबार किया. 

आपको बता दें, ‘बाहुबली’ फिल्म आज भी कई देशों में कमाल कर रही हैं. हाल ही में जापान की राजधानी टोक्यो में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. इस दौरान वहां जश्न का माहौल दिखा. स्क्रीनिंग के दौरान फिल्म के हीरो प्रभास से ज्यादा विलेन राणा दग्गुबाती के चर्चे हो रहे थे. राणा के फैंस उनके नाम की जय-जयकार कर रहे थे. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें, ‘3J from Japan’ नाम से ट्विटर हैंडल ने इस वीडियो को शेयर किया है. ये वीडियो काफी देखा जा रहा है जिसे आप भी पसंद करेंगे. 

इस वायरल होते वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘भल्लालदेव जय हो. हमने भल्लालदेव के फैंस के लिए जापान के टोक्यो में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी. राजा भल्लालदेव शानदार तरीके से जीत गए.’ वीडियो में आप देख सकते हैं कि भल्लालदेव के फैंस उनकी जय-जयकार कर रहे हैं. कभी वह राणा दग्गुबाती की जय-जयकार कर रहे हैं तो कभी वह फिल्म में उनके किरदार भल्लालदेव के प्रति अपना प्यार दिखा रहे हैं. जापानियों द्वारा अपने प्रति प्यार देखकर राणा दग्गुबाती भी फूले नहीं समाए होंगे. यानि ये कह सकते हैं कि बाहुबली में भल्लालदेव का किरदार जापानियों को कुछ ज्यादा ही पसंद आ गया है. 

बताते चलें कि बाहुबली फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबाती, तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी, नस्सार और राम्या कृष्णन मुख्य किरदारों में थे. फिलहाल फिल्ममेकर एस.एस. राजामौली अपनी अगली बड़े बजट की फिल्म आरआरआर की तैयारी शुरू कर चुके हैं. इस फिल्म में राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट मुख्य किरदारों में नजर आएंगे.  

पीएम मोदी बायोपिक की रिलीज़ डेट बदली, साथ ही देखें नया पोस्टर

जन्मदिन पर आलिया ने अपने ड्राइवर और हेल्पर को दिया लाखों का गिफ्ट!

'मरजावां' की शूटिंग हुई पूरी, स्टार कास्ट ने ऐसे की पार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -