'मरजावां' की शूटिंग हुई पूरी, स्टार कास्ट ने ऐसे की पार्टी
'मरजावां' की शूटिंग हुई पूरी, स्टार कास्ट ने ऐसे की पार्टी
Share:

बीते साल फिल्म 'अय्यारी' के जरिए धमाल मचाने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी नई फिल्म 'मरजावां' में व्यस्त हैं. इस फिल्म के लिए वो काफी सुर्खियों में हैं और जल्दी ही ये फिल्म भी रिलीज़ की जाएगी. इसी के साथ आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है जिसके बाद सिद्धार्थ पार्टी करते हुए नज़र आये. इस फिल्म का निर्देशन मिलाप जावेरी ने किया है. आइये दिखा देते हैं इस पार्टी की कुछ तसवीरें.

बता दें, इस फिल्म में सिद्धार्थ के अलावा रितेश देशमुख, तारा सुतारिया, रकुल प्रीत जैसे सितारे भी है. बीती रात ही इस फिल्म की स्टारकास्ट ने मुबंई में जमकर पार्टी की है. इस दौरान तारा काले रंग के खूबसूरत ड्रेस में नजर आई वहीं सिद्धार्थ भी कैजुअल लुक में काफी हैंडसम नजर आ रहे थे. इस फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद सिद्धार्थ ने ट्विटर अपनी खुशी जाहिर की. सिद्धार्थ ने ट्विटर पर लिखा मरजावां में अपने सारे सीन पूरे कर चुका हूं. शानदार टीम के साथ काफी अच्छा एक्सपीरियंस रहा. मिलाप जावेरी आपका शुक्रिया. पूरी टीम ने जमकर मेहनत की और उसके लिए मैं हर किसी का शुक्रिया अदा करता हूं. मेरे कोस्टार्स को ढेर सारा प्यार. देखें ये ट्वीट.

इसके अलावा बता दें, सिद्धार्थ और रितेश साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म 'एक विलेन' में भी साथ दिख चुके है और इस फिल्म में दोनों की अदाकारी ने हर किसी का दिल जीत लिया था. सिद्धार्थ और रितेश को दोबारा पर्दे पर दिखने वाले हैं. वहीं तारा जल्द ही धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है. इस फिल्म के बाद ही मरजावां रिलीज होगी. इस फिल्म में सिद्धार्थ और तारा एक दूसरे के अपोजिट नजर आने वाले है. 

इस फिल्म के लिए 35 किलो का कवच पहनकर शूटिंग कर रहे संजू बाबा

दिशा पटानी ने अंडर गारमेंट्स में शेयर की तस्वीर, लोगों ने कहा- 'पढ़ने दो दीदी कल पेपर है'

रणवीर सिंह के गाने पर एक्स बॉयफ्रेंड के साथ झूमीं दीपिका, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -