अभियान के लिए प्रगति पर है 'लक्ष्मी पुष्करिणी' का निर्माण कार्य
अभियान के लिए प्रगति पर है 'लक्ष्मी पुष्करिणी' का निर्माण कार्य
Share:

जैसे-जैसे युवाओं में अभियान बढ़ रहा है, यादाद्री पहाड़ी के नीचे गंडी चेरुवु में किए जा रहे 'लक्ष्मी पुष्करिणी' के निर्माण कार्यों में तेजी लाई गई है। बता दें कि यादाद्री विकास प्राधिकरण (YADA) के अधिकारियों ने सीएमओ के मुख्य सचिव भूपाल रेड्डी की घोषणा के बाद पुष्करिणी कार्यों में तेजी लाई है कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव अपनी पिछली यादाद्री यात्रा के दौरान समीक्षा बैठक में किसी भी समय यादाद्री का दौरा कर सकते हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि लक्ष्मी पुष्करिणी का निर्माण 2.20 एकड़ में 11.55 करोड़ रुपये की अनुमानित लागत से किया जा रहा है, जिसमें एक बार में 2,500 श्रद्धालुओं को पवित्र स्नान करने के लिए ठहराया जा सकता है। स्वागत मेहराबों के अलावा, पुष्करिणी की चारदीवारी पर हाथी की नक्काशी की गई थी। 

रेलिंग और फर्श का काम परंपरा और संस्कृति के अनुसार किया जा रहा है। यहां यह ध्यान देने की बात है कि पुष्करिणी के लिए स्टील की ग्रिल लगाई जा रही है, बिजली की लाइट लगाने के लिए वायरिंग और पानी की आपूर्ति पाइप लगाए जा रहे हैं। YADA के अधिकारियों ने कहा कि शॉवर बाथरूम और चेंजिंग रूम का निर्माण अंतिम चरण में है।

बिल एंड मेलिंडा गेट्स फाउंडेशन में शामिल होने वाली भारतीय अर्थशास्त्री बनी कल्पना कोचर

डोनाल्ड ट्रंप ने एक महीने बाद बंद की अपनी सोशल मीडिया साइट

सोमालिया में 2.73 मिलियन से अधिक लोग खाद्य संकट का कर रहे है सामना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -