डोनाल्ड ट्रंप ने एक महीने बाद बंद की अपनी सोशल मीडिया साइट
डोनाल्ड ट्रंप ने एक महीने बाद बंद की अपनी सोशल मीडिया साइट
Share:

डोनाल्ड ट्रम्प ने अपने ब्लॉग, एक वेबपेज को स्थायी रूप से बंद कर दिया है, जहां पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति ने फेसबुक और ट्विटर सहित सोशल मीडिया दिग्गजों द्वारा प्रतिबंधित किए जाने के बाद अपने उग्र भाषणों और बयानों को साझा किया था। एक महीने से भी कम समय पहले लाइव होने के बाद ट्रम्प की वेबसाइट से "डोनल्ड जे. ट्रम्प के डेस्क से" शीर्षक वाला पृष्ठ हटा दिया गया है, उनके प्रवक्ता जेसन मिलर ने बुधवार को सीएनबीसी समाचार को बताया। मिलर ने कहा, "यह हमारे व्यापक प्रयासों के लिए सहायक था और हम काम कर रहे हैं। 

"जल्द ही व्यापक प्रयासों के बारे में अधिक जानकारी होने की उम्मीद है, लेकिन मुझे समय के बारे में सटीक जानकारी नहीं है," मिलर ने कहा। बाद में यह पूछे जाने पर कि क्या यह कदम 74 वर्षीय ट्रम्प, एक रिपब्लिकन, "एक अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म" में शामिल होने के लिए "अग्रदूत" था, मिलर ने कहा: "हां, वास्तव में, यह है। बने रहें!" पूर्व राष्ट्रपति, जिन्होंने 20 जनवरी को 2024 में व्हाइट हाउस के लिए फिर से चलने का संकेत देते हुए पद छोड़ दिया था, ने लंबे समय से सोशल मीडिया दिग्गजों पर आरोप लगाया है, जिसमें फेसबुक और ट्विटर शामिल हैं, जहां उनके लाखों अनुयायी थे, एक राजनीतिक पूर्वाग्रह और रूढ़िवादियों को सेंसर करने का। 

फेसबुक, इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया आउटलेट्स ने भी उनके अकाउंट पर प्रतिबंध लगा दिया, यह आरोप लगाते हुए कि 6 जनवरी को उनके समर्थकों की हिंसक भीड़ ने कैपिटल पर धावा बोलकर उनकी पोस्टिंग हिंसा को उकसाया।

खुशखबरी! अब पेटीएम से गैस सिलेंडर बुक करने पर मिलेगा 800 रुपए का कैशबैक, ऐसे उठाएं लाभ

इंटरमीडिएट परीक्षा कराने को लेकर असमजंस में पड़ी तेलंगाना सरकार

मंत्री इंद्रकरण रेड्डी ने मानसून की खेती के लिए Rythu वेदिका योजना का किया उद्घाटन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -