लक्ष्मी गोपालस्वामी ने शेयर की अपने फ्रेंड्स के साथ फोटोज
लक्ष्मी गोपालस्वामी ने शेयर की अपने फ्रेंड्स के साथ फोटोज
Share:

लक्ष्मी गोपालस्वामी ने स्मृति लेन की यात्रा की, जब उन्हें एक पुरानी तस्वीर मिली। थ्रोबैक तस्वीर 2001 में वापस ली गई थी, जब वह अपनी पहली फिल्म 'Arayannangalude Veedu' की सफलता के बाद एक अवार्ड शो में भाग ले रही थी। थ्रोबैक फोटो में, लक्ष्मी गोपालस्वामी अपने दोस्तों और अभिनेताओं काव्या माधवन, संयुक्त वर्मा, गीतू मोहनदास और केपीएसी ललिता के साथ एक पोज़ देते हुए दिखाई दे रही हैं। लक्ष्मी गोपालस्वामी ने अपनी पहली फिल्म के निर्देशक दिवंगत एके लोहितादास को भी श्रद्धांजलि दी।

"एशियानेट अवार्ड्स 2001। फिल्म अरण्यंगलुडे वीडू के लिए सर्वश्रेष्ठ पहली महिला मिली। निर्देशक लोहितदास को प्यार से याद करें और याद करें जिनकी पुण्यतिथि 3 दिन पहले थी। दोस्तों काव्या माधवन, संयुक्त वर्मा, गीतू मोहनदास और केपीएसी ललिता चेची के साथ मंच के पीछे के मजेदार पल रहे है।

लक्ष्मी गोपालस्वामी ने 2000 की रिलीज़ 'Arayannangalude Veedu' के साथ फिल्मों में कदम रखा, जिसे एके लोहिथदास द्वारा निर्देशित किया गया था और इसमें ममूटी और लक्ष्मी गोपालस्वामी मुख्य भूमिकाओं में थे। उन्हें फिल्म में उनके प्रदर्शन के लिए दूसरी सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का केरल राज्य फिल्म पुरस्कार भी मिला। इस बीच, लक्ष्मी गोपालस्वामी पहले 'सैल्यूट' की शूटिंग कर रही थीं। आगामी मलयालम फिल्म का निर्देशन रोशन एंड्रयूज ने किया है और इसमें दलकर सलमान मुख्य भूमिका में हैं। लक्ष्मी गोपालस्वामी आकर्षक अभिनेता के साथ काम करने के लिए रोमांचित थीं क्योंकि उन्होंने  Dulquer के पिता ममूटी के साथ फिल्मों में अपनी यात्रा शुरू की थी। "दुलकर सलमान के साथ और उनके फिल्म निर्माण में काम करके बहुत खुशी हुई। विनम्र, गर्मजोशी और उनके शिल्प में ऐसा स्वाभाविक। 20 साल पहले मैंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत उनके पिता के साथ की थी!” लक्ष्मी गोपालस्वामी ने कलाकारों में शामिल होते हुए कहा। फिल्म में बॉलीवुड दिवा डायना पेंटी और अभिनेता मनोज के जयन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रुपया 19 पैसे की गिरावट के साथ बंद हुआ बाजार

सेंसेक्स और निफ़्टी में आया उछाल

कोरोना काल में भी 'सही ट्रैक' पर इकॉनमी, पियूष गोयल ने पेश किए 'FDI' के आंकड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -