Video: लक्मे फैशन वीक में रैम्प वाक के दौरान लडख़ड़ाईं बिपाशा, हुआ ये हाल
Video: लक्मे फैशन वीक में रैम्प वाक के दौरान लडख़ड़ाईं बिपाशा, हुआ ये हाल
Share:

बॉलीवुड की बंगाली बाला कही जाने वाली बिपाशा बासु ने बीते कल LAKME FASHION WEEK 2018 के दौरान बहुत ही हॉट नजर आईं. जी हाँ, बिपाशा ने एक बहुत ही बोल्ड अंदाज को दिखाते हुए कल रैम्प वाक किया जिसे देखकर सभी हैरान रह गए. आपको बता दें कि बिपाशा ने इस दौरान रेड ड्रेस पहनी थी जिसमे उनका अंदाज काफी अलग और बदला हुआ नजर आ रहा था. बिपाशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर किया है जो बहुत ही आकर्षक लग रहीं हैं.

इस वजह से करण सिंह ग्रोवर को याद आई उनकी पहली पत्नी

इन तस्वीरों में बिपाशा बहुत ही हॉट अंदाज को दिखा रहीं हैं. उन्होंने अक्सर ही हॉटनेस को फॉक्स किया है और अपनी हॉटनेस कि वजह से वह अक्सर ही चर्चाओं में रहीं हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर लिखा है Today walking for the very amazing @ruceru.kolkata - #lakmefashionweek Make up @loveleen_ramchandani Hair @kaushal9dsouza

बिकिनी पहनकर इस एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर बरपाया कहर

आपको पता ही होगा कि शादी के बाद बिपाशा किसी फिल्म में नजर नहीं आईं हैं लेकिन कहा जा रहा है कि वह जल्द ही अपने पति के साथ एक शानदार फिल्म में नजर आने वाली हैं लेकिन इस बात को लेकर अब तक कोई खुलासा नहीं हुआ है.

आखिर क्यों बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भाते हैं कम उम्र के लड़के?

 

 

A post shared by Voompla (@voompla) on

बिपाशा के रैम्प वाक के दौरान सभी ने बहुत जोरदार सीटियां बजाई और उनके पति ने सबसे ज्यादा उनकी तारीफें की. बिपाशा ने कुछ समय पहले ही अपनी बिकिनी फोटोज भी शेयर की थीं जो उनके फैंस को खूब पसंद आई थी.

बिपाशा कुछ समय पहले ही हॉस्पिटल में एडमिट भी थीं और उस दौरान उनके फैंस ने उनकी सलामती की दुआएं भी की थी. फिलहाल वह ठीक हैं और रेड ड्रेस में LAKME FASHION WEEK 2018 में बीते कल अपने जलवे दिखा चुकीं हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स

फिर कॉमेडी का तड़का लगाएंगे 'राजू, बाबू भैया और घनश्याम'

पूल में इस हालत में थीं शिल्पा शेट्टी, बिपाशा ने बना लिया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -