बिकिनी पहनकर इस एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर बरपाया कहर
बिकिनी पहनकर इस एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर बरपाया कहर
Share:

बॉलीवुड की बंगाली बाला बिपाशा बासु ने आज ही अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बिकिनी फोटो शेयर की है जिसे हज़ारों लाइक्स मिल गये हैं. इस तस्वीर में बिपाशा कलरफुल बिकिनी में नजर आ रहीं हैं और बहुत सेक्सी लग रहीं हैं. बिपाशा ने यह तस्वीर शेयर कर लिखा है Take me back to sunshine... Maldives #loveyourself #bikinibody #lovelife #monkeylove इन दिनों बिपाशा मालदीव्स में वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं और अपने पति के साथ तस्वीरें क्लिक करवा रहीं हैं.

आखिर क्यों सड़कों पर सब्जी बेच रही है यह सेक्सी अभिनेत्री

आप सभी को बता दें कि बिपाशा ने बॉलीवुड और टीवी एक्टर कारण सिंह ग्रोवर से शादी की है और दोनों को अक्सर ही सरेआम रोमांटिक होते हुए देखा गया है. बिपाशा के इंस्टाग्राम पर 5.9m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह अपनी कई ऐसी तस्वीरें अपलोड करती हैं जो उनके फैंस को मदहोश करे. बिपाशा को आप सभी ने कई बॉलीवुड फिल्मों में देखा होगा. कुछ समय से भले ही वह फिल्मों से दूर हैं लेकिन खबरों की मानें तो वह जल्द ही वापस फिल्मों में एंट्री कर रहीं हैं.

अपने प्रोडक्शन हाउस में इस फिल्म का हिंदी रीमेक करेंगे सुशांत

आप जल्द ही उन्हें उनके पति के साथ एक फिल्म में देखेंगे, जहाँ दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आने वाले हैं. बिपाशा बासु कुछ समय पहले अपने एक वीडियो को लेकर भी सुर्ख़ियों में आईं थीं जिसमे वह डांस कर रहीं थीं. बिपाशा अक्सर ही कारण के साथ वेकेशन एन्जॉय करते हुए नजर आती हैं और दोनों अपने इंस्टाग्राम पर अपनी रोमांटिक फोटोज अपलोड करते रहते हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स

45 की उम्र में भी बेहद हॉट है सलमान की भाभी

Video : वरुण धवन बन गए टेलर, इस तरह सीखी सिलाई

बाढ़ प्रभावित लोगों को खाना बनाकर खिला रहा है बॉलीवुड का ये सुपरहीरो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -