आखिर क्यों बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भाते हैं कम उम्र के लड़के?
आखिर क्यों बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भाते हैं कम उम्र के लड़के?
Share:

पूर्व मिस वर्ल्ड और देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने खुद से 10 साल छोटे विदेशी बॉयफ्रेंड निक जोनस से सगाई कर अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है. जब से प्रियंका का नाम निक के साथ जुड़ा है तब से बस ये ही चर्चा हो रही है कि आखिर क्यों प्रियंका का दिल उनसे उम्र में 10 साल छोटे लड़के के लिए ही धड़का? निक की उम्र 25 साल है वहीं प्रियंका की 36 साल है और इसे लेकर प्रियंका को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा चुका है. वैसे प्रियंका अकेली ऐसी एक्ट्रेस नहीं हैं जिसे अपने से छोटे लड़के से प्यार हुआ है बल्कि उनसे पहले भी कई मशहूर अभिनेत्रियों ने उम्र में छोटे इंसान से शादी की है. लेकिन एक सवाल जो सभी के मन में आता है और वो ये है कि आखिर क्यों ये अभिनेत्रियां उम्र में छोटे लड़के से शादी करती हैं. क्या ये ऐसा पैसो के लिए करती हैं या फिर इसकी वजह कुछ और ही हैं? आइये जानते हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में-

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन 

एक समय ऐसा था जब ऐश्वर्या राय और सलमान खान के प्यार के चर्चे खूब हुआ करते थे लेकिन ऐश्वर्या ने सब कुछ भुलाकर खुद से छोटे अभिषेक बच्चन से शादी की थी. ऐश और अभिषेक की शादी साल 2007 में हुई थी. आपको बता दें ऐश्वर्या अभिषेक से उम्र में दो साल बड़ी हैं. उनका जन्म 1 नवम्बर 1973 में हुआ था वहीं अभिषेक का जन्म 5 फरवरी 1976 में हुआ था.

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर

बिपाशा और करण का अफेयर लम्बे समय तक चला था जिसके बाद इस कपल ने साल 2016 में शादी कर ली थी. आपको बता दें बिपाशा उम्र में करण से 4 साल बड़ी हैं. करण का जन्म 23 फरवरी 1982 को हुआ था वहीं बिपाशा का जन्म 7 जनवरी 1979 में हुआ था.

अमृता सिंह और सैफ अली खान 

मशहूर अभिनेत्री अमृता सिंह ने साल 1991 में सैफ अली खान से शादी की थी. अमृता और सैफ के प्यार की खूब चर्चाएं हुई थी. जब इनकी शादी हुई थी उस समय अमृता की उम्र 33 वर्ष और सैफ की उम्र 21 वर्ष. दोनों ने अपने परिवार की मंजूरी के बिना ही शादी कर ली थी.

जरीना वहाब और आदित्य पंचोली

साल 1986 में आदित्य और जरीना की शादी हुई थी. जरीना और आदित्य की उम्र में करीब 6 साल का फर्क है. इस कपल का परिवार भी उनकी शादी के खिलाफ था. शादी के इतने सालों बाद भी इस कपल के बीच गजब की केमिस्ट्री देखने को मिलती है.

सोहा अली खान और कुणाल खेमू

सैफ अली खान की छोटी बहन सोहा ने भी भाई के नक्शेकदम पर चलकर शादी के मामले में उम्र के बारे में नहीं सोचा. सोहा ने साल 2015 में कुणाल खेमू से शादी की थी. सोहा और कुणाल की उम्र में भी 4 साल का फर्क है.

बॉलीवुड अपडेट...

सेक्स के दौरान महिलाओं को पसंद आता है पुरुषों का ऐसा अंदाज़

ज्यादा सेक्स किया तो चली जाएगी याददाश्त..

बारिश में सेक्स करने से होती है ये गंभीर बिमारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -