लखीमपुर खीरी: उपद्रवियों ने 'पत्रकार' को पीट-पीटकर मार डाला, राकेश टिकैत ने मीडिया को दी थी धमकी
लखीमपुर खीरी: उपद्रवियों ने 'पत्रकार' को पीट-पीटकर मार डाला, राकेश टिकैत ने मीडिया को दी थी धमकी
Share:

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में भड़की हिंसा में पत्रकार रमन कश्यप की भी मौत हो गई है। आरोप है कि प्रदर्शन कर रहे किसानों ने उन्हें पीट-पीट कर मार डाला। इसके बाद से लोगों में ‘भारतीय किसा यूनियन (BKU)’ के प्रवक्ता राकेश टिकैत के प्रति आक्रोश हैं, जिन पर मीडिया को धमकी देने के इल्जाम लगे थे। आरोप है कि राकेश टिकैत ने छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में मीडिया से बात करते हुए पत्रकारों को धमकी दी थी।

‘ABP News’ के संपादक पंकज झा ने ट्विटर के जरिए बताया है कि, 'लखीमपुर में रिपोर्टिंग कर रहे हमारे एक साथी रमन की मौत हो गई है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें।' बता दें कि रमन कश्यप निघासन क्षेत्र के निवासी थे और इस घटना की कवरेज के लिए मौके पर पहुँचे थे। परिवार वालों ने पोस्टमॉर्टम हाउस में उनकी मौत की पुष्टि की। लोगों ने इस घटना की निंदा करते हुए ‘किसान उपद्रवियों’ के खिलाफ विरोध किया है।

बता दें कि रायपुर में किसान नेता राकेश टिकैत ने मीडिया को धमकी देते हुए कहा था कि, 'सरकार का अगला टारगेट मीडिया है, आपको बचना है तो साथ दे दो नहीं तो आप भी गए।' राकेश टिकैत के भाई नरेश टिकैत, Zee News द्वारा किए गए एक स्टिंग ऑपरेशन में अपनी दोहरी नीतियों के चलते पकड़े गए थे। इस घटना को ही मीडिया के प्रति उनके गुस्से का नतीजा बताया जा रहा था। टिकैत की धमकी के बाद लोगों ने कहा था कि टिकैत मीडिया को धमका कर अपने पक्ष में करना चाहते हैं।

200 से अधिक बेरोजगार युवा करेंगे नामांकन पत्र

पेट्रोल-डीजल पर महंगाई की मार, रोजाना आसमान छू रहे है दाम

अंतर्राष्ट्रीय पर्यटकों को 15 अक्टूबर तक दी जा सकती है भारत की यात्रा करने की अनुमति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -