200 से अधिक बेरोजगार युवा करेंगे नामांकन पत्र
200 से अधिक बेरोजगार युवा करेंगे नामांकन पत्र
Share:

हुजूराबाद में 200 से अधिक बेरोजगार युवा नामांकन दाखिल करेंगे. उनका कहना है कि सरकार केवल घोषणा कर रही है कि वह 50,000 रिक्त पदों को भरेगी लेकिन उस दिशा में कोई कार्रवाई नहीं की गई है। इस वजह से बेरोजगार युवा अपना विरोध दर्ज कराने जा रहे हैं, नामांकन दाखिल करें। उनका मानना ​​है कि सरकार विभिन्न विभागों में रिक्त पदों को भरने में विफल रही है।

इसके अलावा अन्य वर्ग भी नामांकन दाखिल कर अपना विरोध दर्ज कराने की योजना बना रहे हैं। उनके साथ ही राष्ट्रीय रोजगार गारंटी अधिनियम के क्षेत्र सहायकों ने भी बेरोजगार युवाओं का अनुसरण करने का निर्णय लिया है। 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान जिले में हल्दी बोर्ड की मांग को लेकर निजामाबाद के 500 हल्दी किसानों ने नामांकन दाखिल किया था।

उन्होंने सामूहिक रूप से निर्वाचन क्षेत्र में लगभग एक लाख वोट हासिल किए, जिसके परिणामस्वरूप अंततः मौजूदा सदस्य कल्वकुंतला कविता की हार हुई। इससे पहले पोलपल्ली सेज प्रभावित किसानों ने महबूबनगर में भी सैकड़ों नामांकन दाखिल किए थे। टीआरएस नेता चिंतित हैं कि बड़ी संख्या में नामांकन प्रभावित हो सकते हैं क्योंकि पार्टी को पहले निजामाबाद में इसी तरह के अनुभव का सामना करना पड़ा था। यह देखना दिलचस्प होगा कि टीआरएस इस स्थिति से कैसे निपटती है क्योंकि नामांकन दाखिल करने के लिए अभी पांच दिन और हैं।

गांद्रा को रेवंत रेड्डी की आलोचना करने का कोई नैतिक अधिकार नहीं: राष्ट्रपति नैनी

सामने आई बुध ग्रह की पहली तस्वीर

कैप्टन को बदलने के लिए पंजाब के 79 में से 78 विधयकों ने लिखा था पत्र- सुरजेवाला का दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -