लखीमपुर: मंत्री का बेटा गिरफ्तार, आज होंगे कोर्ट में पेश

लखीमपुर खीरी: लखीमपुर खीरी हिंसा केस में केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के बेटे और नामजद आरोपी आशीष मिश्र को लंबी पूछताछ के बाद शनिवार रात गिरफ्तार कर लिया गया है। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत आशीष मिश्रा से सुबह 11 बजे से 6 लोगों की टीम पूछताछ कर रही थी। वहीं बीते कल ही लखीमपुर में क्राइम ब्रांच के दफ्तर में आशीष मिश्रा से मजिस्ट्रेट के सामने सवाल-जवाब किए गए। हालांकि पूछताछ के दौरान आशीष मिश्रा ने अपने पक्ष में कई वीडियो पेश किए।

इसी के साथ उन्होंने 10 लोगों के बयान का हलफनामा भी पेश किया, जो बताते हैं कि वो काफिले के साथ नहीं, दंगल मैदान में था। यह सब जानने के बाद भी पुलिस ने आशीष को गिरफ्तार कर लिया है और अब आज उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा। मिली जानकारी के तहत लखीमपुर खीरी कांड में नामजद अभियुक्त केंद्रीय गृह राज्यमंत्री के पुत्र आशीष मिश्रा को आखिरकार 12 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद शनिवार रात 10:50 बजे गिरफ्तार किया गया।

जी दरअसल सरकार द्वारा बनाई गई विशेष पर्यवेक्षण समिति के डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल ने पुलिस लाइन स्थित क्राइम ब्रांच के कार्यालय के बाहर आकर गिरफ्तारी की पुष्टि की। आपको बता दें कि बीते कल ही आशीष मिश्रा के साथ लखीमपुर सदर विधायक योगेश वर्मा, अजय मिश्रा टेनी के प्रतिनिधि अरविंद सिंह संजय और जितेंद्र सिंह जीतू आशीष मिश्रा उर्फ मोनू को लेकर पुलिस लाइन के दफ्तर में आए। वहीं सूत्रों के अनुसार बंद कमरे में आशीष मिश्रा से करीब 32 सवाल पूछे गए। इस पूछताछ में आशीष मिश्रा इस बात का सबूत बार-बार दे रहे थे कि वह घटनास्थल पर थे ही नहीं।

वहीं उन्होंने इस बात को साबित करने के लिए कई वीडियो और शपथ पत्र प्रस्तुत किए, हालाँकि इसके बाद पुलिस के सवालों का चक्रव्यूह बढ़ता गया और वह फंसते गए।

चुनावी डगर, किसानों पर नज़र, माँ दुर्गा के रूप में प्रियंका गाँधी का पोस्टर

दशहरे पर पीएम मोदी और अमित शाह का पुतला जलाएंगे किसान

'लखीमपुर हिंसा पूर्वनियोजित साजिश का हिस्सा...', किसान नेता ने दिया बड़ा बयान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -