चुनावी डगर, किसानों पर नज़र, माँ दुर्गा के रूप में प्रियंका गाँधी का पोस्टर

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के आगमन से पहले नवरात्र के अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका दुर्गा अवतार वाला पोस्टर जारी किया है. पोस्टर में प्रियंका गांधी को मां दुर्गा के रूप में दिखाया गया है. साथ ही लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा को लेकर भी संदेश दिया गया है.  

दरअसल, प्रियंका गाँधी वाड्रा, रविवार को वाराणसी में किसान न्याय रैली निकालने वाली हैं. रैली से पहले वो शक्ति पीठ मां कुष्मांडा देवी के मंदिर में दर्शन करेंगी. बताया जा रहा है कि रैली में बड़ी तादाद में किसान पहुंच रहे हैं. प्रियंका गांधी ने अपनी रैली 'कांग्रेस प्रतिज्ञा यात्रा, हम वचन निभाएंगे' का नाम बदलकर 'किसान न्याय रैली, चलो बनारस' कर दिया है. प्रियंका वाड्रा की प्रस्तावित रैली वाराणसी के जगतपुर इंटर कॉलेज में सुबह 11:00 बजे से आरंभ होगी. लखीमपुर खीरी की घटना और किसानों के मुद्दे को राज्य में छेड़कर पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र से प्रियंका गांधी चुनावी बिगुल फूकेंगी.

बता दें कि लखीमपुर खीरी हिंसा के बाद से कांग्रेस पार्टी केंद्र और योगी सरकार के खिलाफ आक्रामक नज़र आ रही है. प्रियंका गांधी इसे लेकर पूरी तरह से मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने स्पष्ट कहा है कि इस मुद्दे पर सरकार को जिम्मेदारी लेनी चाहिए. दलितों और गरीबों को देश में इन्साफ नहीं मिल रहा है. पूरी तरह से आरोपियों को बचाया जा रहा है. पीड़ितों को सरकार का पैसा नहीं बल्कि इंसाफ चाहिए. 

कश्मीर में जारी 'खूनी खेल' पर अमित शाह सख्त, घाटी में अब बड़े ऑपरेशन की तैयारी

'आप पूरी दुनिया के लिए प्रेरणादायक व्यक्ति...', PM मोदी से मिलकर बोलीं डेनमार्क की पीएम

16 अक्टूबर को CWC की बैठक, क्या राहुल गांधी फिर बनेंगे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -