दशहरे पर पीएम मोदी और अमित शाह का पुतला जलाएंगे किसान

लखनऊ: लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में कार्यवाही से आज दिल्ली में असंतुष्ट संयुक्त किसान मोर्चा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया तथा इस के चलते योगेंद्र यादव ने बताया कि विजयादशमी पर पीएम नरेंद्र मोदी एवं गृहमंत्री अमित शाह के पुतले जलाए जाएंगे। संयुक्त किसान मोर्चा ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा तथा उनके पुत्र आशीष मिश्रा की गिरफ्तारी की मांग की है। इसके साथ-साथ अजय मिश्रा को मंत्रीमंडल से हटाने की भी मांग की।

वही संयुक्त किसान मोर्चा ने बताया कि 12 अक्टूबर को भारत के किसान लखीमपुर खीरी पहुंचेंगे। इसके साथ-साथ किसान लखनऊ में महापंचायत भी करेंगे। योगेंद्र यादव ने बताया कि प्रथम समारोह के तहत 12 तारीख़ को किसानों और पत्रकार, जो शहीद हुए हैं उनके लिए हम लखीमपुर के तिकोनिया में अंतिम अरदास करेंगे। देशभर के अन्नदाता 12 दिनांक को लखीमपुर पहुंचेगे। हम पूरे देश के लोगों से आग्रह करते हैं कि शाम 8 बजे अपने घरों पर मोमबत्ती जलाएं।

यादव ने बताया कि 15 अक्टूबर को विजयादशमी है सभी किसान पीएम मोदी एवं अमित शाह का पुतला दहन करेंगे। 18 को रेल रोकेंगे। 26 दिनांक को लखनऊ में बहुत बड़ी महापंचायत करेंगे। किसान नेता डॉक्टर दर्शनपाल ने शनिवार को बताया कि अजय मिश्रा के बेटे ने अन्नदाताओं पर थार जीप से हमला किया। अजय मिश्रा ने आतंक का माहौल बनाने का प्रयास किया। वहीं किसान नेता जोगिंदर उग्राहां ने बताया कि हमारा आंदोलन पूर्ण रूप से शांतिपूर्ण चल रहा है। हमें खालिस्तानी बोला गया। आतंकवादी कहा गया, मगर 3 माह से भारतीय जनता पार्टी सरकार हिंसा पर उतर आई है। 

हैदराबाद में भारी बारिश के कारण अचानक आई बाढ़, लोगों के बीच मचा हाहाकार

कश्मीर से फिर गैर-मुस्लिमों का पलायन शुरू, क्या वापस होगा 1990 जैसा नरसंहार ?

फार्मास्युटिकल ग्रुप के 50 ठिकानों पर IT की रेड, 142 करोड़ रुपये बरामद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -