यूट्यूब पर फिर छा गई आम्रपाली, ‘लागल रहा बताशा’ के ट्रेलर ने लगाई आग
यूट्यूब पर फिर छा गई आम्रपाली, ‘लागल रहा बताशा’ के ट्रेलर ने लगाई आग
Share:

भोजपुरी सेक्सी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और कॉमेडियन मनोज सिंह स्टारर फिल्‍म ‘लागल रहा बताशा’ इन दिनों खूब चर्चा में चल रही है. फिलहाल  तो लोग इसके ट्रेलर के जमकर तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और यह खूब पसंद किया जा रहा है. फिल्म का ट्रेलर काफी बेहतरीन हैं जिसे यूट्यूब पर काफी वाहवाही मिल रही है.

ट्रेलर से अंडाया लगाया जा रहा है कि इससे एक बार फिर आम्रपाली का जादू चलने वाला है. यह ट्रेलर यूट्यूब के ऑफिसियल एस.आर.के म्यूजिक पर रिलीज़ हुआ और इसे काफी मात्रा में दर्शक देख रहे हैं. वहीं फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इसकी चर्चाएं भी तेज हो गई है. बता दें कि इस ट्रेलर में आपको कई तरह के मोड़ नजर आएंगे जिसमे रोमांस, एक्शन, इमोशन, कॉमेडी और ड्रामा सब कुछ मिलेगा. 

बता दें कि यह 3 मिनट 47 सेकंड का ट्रेलर है. वहीं इसमें  आम्रपाली दुबे और मनोज सिंह की शानदार एक्टिंग हैं. इसमें बताया गया है कि मनोज सिंह एक नाटक कंपनी चलाते हैं और आम्रपाली दुबे उनके सपनो की रानी हैं. जबकि  आम्रपाली भोजपुरी भाषा सीखने उनेक गांव जाती हैं फिर दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगती है और वहीं दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाता हैं. इसके बाद दोनों के प्यार के सामने कई लोग खड़े हो जाते हैं और फिर आम्रपाली को पाने के लिए दुश्मनो को मनोज मुंहतोड़ जवाब देते हैं. बता दें कि फिल्म ‘लागल रहा बताशा को वी क्लासिक मूवीज प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया जायेगा. यह 26 जनवरी के मौके पर रिलीज होगी. 

'ज़ोहराबाई’ का मुहूर्त संपन्न, ये अभिनेत्री निभाएगी उनका किरदार

आपकी हवस को कई गुना बढ़ा देगा यह VIDEO, होश उड़ा देगा रोमांस

VIDEO : इस सेक्सी एक्ट्रेस का गोरा रंग देख मदहोश हुए रवि किशन, सबके सामने कर डाला यह काम

भोजपुरी गायिका ने 'भिखारी' को दिया खास मुकाम, संगीत के इतिहास में कभी नहीं हुआ ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -