हादसे में गई 'लेडी सिंघम' की जान
हादसे में गई 'लेडी सिंघम' की जान
Share:

गुवाहाटी: असम की 'लेडी सिंघम' नाम से मशहूर पुलिस अधिकारी जुनमोनी राभा की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। उन्हें असम की 'लेडी सिंघम' बोला जाता है। सड़क दुर्घटना में जान गंवाने वाली जुनमोनी के परिवार ने क़त्ल की आशंका जताई है। जुनमोनी के खिलाफ एक दिन पहले ही एक FIR भी दर्ज करवाई गई थी। पहले भी कई बार वह विवादों में रही हैं तथा भ्रष्टाचार के एक मामले में गिरफ्तार भी हो चुकी हैं।

मंगलवार को सब-इन्सपेक्टर जुनमोनी राभा सादी वर्दी में अपनी कार से ऊपरी असम की तरफ जा रही थीं। मार्ग में एक कंटेनर ने उनकी कार को टक्कर मार दी। यह दुर्घटना कलियाबोर के सरुभुगिया गांव में हुई। दुर्घटना इतनी खतरनाक थी कि जुनमोनी की मौत हो गई। पुलिस इस बात की तहकीकात में जुटी है कि वह अकेले, बिना वर्दी के ऊपरी असम की तरफ क्यों जा रही थीं?

जुनमोनी के भाई करुणा राभा ने कहा है कि वह घर से निकली तो बताया कि वह अपनी सहकर्मी आभा के साथ जाने वाली है मगर बाद में पता चला कि वह अकेली ही जा रही थी। आभा ने दावा किया है कि वह जुनमोनी के साथ नहीं गई थी। एक दिन पहले ही जुनमोनी के खिलाफ एक मुकदमा दर्ज करवाया गया था जिसमें उन पर इल्जाम लगाया गया कि उन्होंने एक शख्स से मारपीट की तथा आभूषण, पैसे एवं कुछ आवश्यक कागज ले गईं। असम के DGP ने CID को इस मामले की तहकीकात के आदेश दे दिए हैं। 

आखिर क्यों कंगना हुई ELON MUSK की मुरीद...ट्वीट कर कही ये बात

पत्नी को पराये मर्द संग देखकर चढ़ा पति का पारा, सरेआम करने लगा पिटाई और फिर...

एक अनार सौ बीमार! कर्नाटक में 'कुर्सी' की लड़ाई में शामिल हुआ तीसरा नाम, कांग्रेस की टेंशन बढ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -