अस्पताल में उपचार के लिए गई थी किशोरी, कम्पाउन्डर ने लूट ली अस्मत

Sep 21 2019 04:37 PM
अस्पताल में उपचार के लिए गई थी किशोरी, कम्पाउन्डर ने लूट ली अस्मत

मथुरा: उत्तर प्रदेश में मथुरा जिले के हाईवे क्षेत्र में स्थित अस्पताल में एक किशोरी के साथ कम्पाउन्डर द्वारा बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया है कि हाईवे क्षेत्र स्थित अस्पताल में एक किशोरी उपचार के लिए भर्ती हुई थी। आरोप है कि उपचार के दौरान एक कम्पाउन्डर ने गुरूवार रात में उसके साथ बलात्कार किया।

उन्होंने बताया कि किशोरी के भाई द्वारा दर्ज कराइ गई शिकायत में आरोप लगाया है कि उपचार के लिए भर्ती उसकी बहिन के साथ सिटी अस्पताल हाई वे के कम्पाउन्डर ने गुरूवार की रात 12 बजे बलात्कार किया। जब वह वहां आया तो कम्पाउन्डर श्यामसुन्दर एवं नर्स भागने लगे। श्यामसुन्दर को पकड़ने का प्रकाश किया गया तो उसकी पिटाई कर दी गई। रिपोर्ट में अस्पताल के दो डाक्टरों डा गौरव और डा  पंकज का इस साजिश में शामिल होना बताया गया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया है कि किशोरी का चिकित्सकीय परीक्षण अभी नही कराया गया है। किशोरी का भाई उसे बेहतर उपचार के लिए जयपुर ले गया है। किशोरी के स्वस्थ हो जाने के बाद ही उसकी मेडिकल जांच कराइ जाएगी। उन्होंने बताया है कि अभी तक कम्पाउन्डर श्यामसुन्दर को भी गिरफ्तार नही किया गया है। किशोरी के पुलिस और मजिस्ट्रेट के बयान के बाद ही विवेचना में प्रगति नज़र आएगी।

बकरी चराने गयी मंद बुद्धि साली के पीछे चला गया जीजा और मौका मिलते ही...

ट्रैन में 8 घंटे लड़की के साथ जो हुआ सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

नर्स ने किया दवा खिलाने से मना तो युवकों ने कर दी पिटाई