योग दिवस पर राहुल गाँधी ने किया विवादित ट्वीट, अब महिला IPS ने दिया करारा जवाब
योग दिवस पर राहुल गाँधी ने किया विवादित ट्वीट, अब महिला IPS ने दिया करारा जवाब
Share:

नई दिल्ली : 21 जून को पूरी दुनिया में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया गया. भारत में भी इसके लिए विशेष तैयारी की गई थी. सरकारी से लेकर गैर सरकारी संगठनों ने योग दिवस के अवसर पर सामूहिक रूप से योगाभ्यास किया. शिविर लगाए गए. इस सबके बीच कल पूरे दिन सोशल मीडिया में एक तस्वीर काफी वायरल होती रही, जिसमें सेना के कुत्ते योग करते दिखाई दे रहे थे. राहुल गांधी ने भी यह तस्वीर ट्वीट करते हुए कैप्शन लिखा, 'NewIndia'.

कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के इस ट्वीट को तंज के लहजे में लिया गया. उन्होंने बैठे-बिठाए विरोधियों को अवसर दे दिया. वह सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल हो गए. लोग राहुल गाँधी के ट्वीट पर तरह-तरह के जवाब लिखने लगे. राहुल गांधी के ट्वीट पर एक महिला आईपीएस डी रूपा ने भी प्रतिक्रिया दी है.

महिला आईपीएस ने अपने ट्वीट में लिखा कि, 'डॉग हैंडलर या तो पुलिसवाले होते हैं या फिर सैनिक, जे कि बेहद कठिन ट्रेनिंग के बाद तैयार किए जाते हैं. सेना या पुलिस के हर कुत्ते केवल और केवल अपने हैंडलर के आदेश का पालन करते हैं. दोनों के बीच के संबंध ड्यूटी से कहीं आगे की बात है.' रेलवे में पुलिस महानिरीक्षक पद पर पोस्टेड डी रूपा यहीं नहीं रुकीं. वह आगे लिखती हैं कि ये कुत्ते धमाका होने से पहले विस्फोटक को सूघंकर देश के वीआईपी लोगों की जान बचाते हैं. वाकई नए इंडिया पर गर्व है. 

दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय को मिली उड़ाने की धमकी, पार्टी में मची अफरा-तफरी

कमलनाथ को हुई ऐसी बीमारी, करना पड़ा ऑपरेशन

रेप के आरोपी BSP सांसद अतुल राय ने डेढ़ महीने बाद किया सरेंडर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -