रेप के आरोपी BSP सांसद अतुल राय ने डेढ़ महीने बाद किया सरेंडर
रेप के आरोपी BSP सांसद अतुल राय ने डेढ़ महीने बाद किया सरेंडर
Share:

वाराणसी: बलात्कार के मामले में डेढ़ महीने से अधिक समय से वांछित घोसी लोकसभा सीट के बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सांसद अतुल राय ने वाराणसी की अदालत में सरेंडर कर दिया है. कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में अतुल राय को जिला जेल भेज दिया है. आरोपी सांसद अतुल राय ने अब तक संसद में शपथ भी ग्रहण नहीं की है. 

इससे पहले अतुल राय की संपत्ति जब्त करने का भी नोटिस उनके घर पर चस्पा हो चुका है. इससे पहले सर्वोच्च न्यायालय ने यूपी के घोसी लोकसभा सीट से बसपा के सांसद अतुल राय की गिरफ्तारी पर रोक लगाने से साफ़ इंकार कर दिया था.  अदालत के इस निर्णय के बाद अतुल राय ने अपनी याचिका वापस ले ली थी. आपको बता दें कि इस मामले में उन्होंने अग्रिम जमानत याचिका दाखिल की थी.

अतुल कुमार राय पर बलिया की एक युवती ने दुष्कर्म, धोखाधड़ी और धमकी देने सहित कई धाराओं में मामला दर्ज कराया है. युवती ने बनारस के लंका थाने में अतुल कुमार राय के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. FIR के अनुसार, अतुल राय युवती को लंका स्थित एक अपार्टमेंट में झांसा देकर ले गए और उनके साथ दुष्कर्म किया. युवती ने उन पर यह आरोप भी लगाया है कि बसपा नेता ने बलात्कार की घटना के बाद उस पर मुंह बंद रखने का दबाव बनाते रहे.

लालू यादव पर आयकर विभाग करेगा बड़ी कार्यवाही, तेजस्वी और तेजप्रताप पर भी गिर सकती है गाज

इस वजह से सड़क पर भी सोने को तैयार हैं मुख्यमंत्री कुमारस्वामी

पुलिस हिरासत में हुई युवक की मौत, शिवराज सिंह ने की CBI जांच की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -