कमलनाथ को हुई ऐसी बीमारी, करना पड़ा ऑपरेशन
कमलनाथ को हुई ऐसी बीमारी, करना पड़ा ऑपरेशन
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ को शनिवार सुबह भोपाल के हमीदिया शासकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कमलनाथ को सुबह दाहिने हाथ में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल ले जाया गया था, जिसके बाद चिकित्सकों ने उनका ऑपरेशन किया. कमलनाथ के ऑपरेशन के संबंध में जानकारी देते हुए हमीदिया शासकीय अस्पताल की डॉक्टर अरूणा कुमार ने कहा है कि, 'सीएम कमलनाथ को आज सुबह हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया.

उन्होंने कहा कि उन्हें उंगली में ट्रिगर की परेशानी थी. उनका ऑपरेशन हुआ और उनकी हालत स्थिर है. उसे कुछ घंटों के लिए निगरानी में रखा गया है.' कमलनाथ के दाएं हाथ की तीसरी अंगुली (अनामिका) में दर्द और जकड़न (ट्रिगर फिंगर) की दिक्कत थी. सुबह 11 बजे जब ऑपरेशन हुआ, तब दिल्ली के चिकित्सकों की टीम भी उपस्थित रही. 

शुक्रवार को जांच कराने के बाद सीएम कमलनाथ ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि, 'मैं सामान्य मरीज की तरह ही यहां पर उपचार करा रहा हूं, इसलिए अस्पताल में मुझसे कोई मिलने न आए ताकि अन्य मरीजों को समस्या न हो. हमीदिया अस्पताल की प्रशंसा करते हुए सीएम कमलनाथ ने कहा है कि हमीदिया बहुत अच्छा अस्पताल है. मैं देश के किसी भी अस्पताल में उपचार करा सकता था, किन्तु मैंने सरकारी हमीदिया अस्पताल को प्राथमिकता दी.'

लालू यादव पर आयकर विभाग करेगा बड़ी कार्यवाही, तेजस्वी और तेजप्रताप पर भी गिर सकती है गाज

पुलिस हिरासत में हुई युवक की मौत, शिवराज सिंह ने की CBI जांच की मांग

महाराष्ट्र वित्त मंत्री की बड़ी मांग, क्या अब सरकार बदलेगी साक्षरता की व्याख्या ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -