राकेश का हाथ थामकर अवॉर्ड शो में पहुंचीं शमिता, वीडियो वायरल
राकेश का हाथ थामकर अवॉर्ड शो में पहुंचीं शमिता, वीडियो वायरल
Share:

बीते रविवार की रात, लव बर्ड्स शमिता शेट्टी और राकेश बापट एक अवार्ड शो में हाथ में हाथ डाले पहुंचे और इस दौरान सभी की निगाहें उन दोनों पर अटक गई। दोनों ने इस तरफ साथ आकर अपने ब्रेक-अप की अफवाहों पर हमेशा के लिए विराम लगा दिया। आप सभी को बता दें कि यह सेलेब्रिटी कपल बीते रविवार को हेलो हॉल ऑफ फेम अवॉर्ड में पहुंचा और एक-दूसरे का हाथ पकड़कर कार्यक्रम स्थल में प्रवेश किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यहाँ के फोटोज अब सोशल मीडिया पर छाये हुए हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों के लिए पोज़ देते हुए, राकेश को शमिता की आँखों में घूरते और उसे अपने पास रखते हुए देखा जा सकता था। एक वीडियो भी सामने आया है जिसको विरल भयानी द्वारा साझा किया गया है। आप सभी को बता दें कि शमिता और राकेश रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी में मिले थे और गेम के लिए उन्हें एक-दूसरे के साथ जोड़ा गया था। वह अंततः शो के दौरान एक-दूसरे को पसंद करने लगे और आज दोनों एक-दूजे के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताते हैं। कुछ समय पहले ही शमिता शेट्टी और राकेश बापट ने भी अपने ब्रेकअप की अफवाहों को खारिज कर दिया था।

आप देख सकते हैं राकेश ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में भी शमिता की एक तस्वीर साझा की। अब तक ऐसा कहा जा रहा था कि शमिता चाहती है कि राकेश मुंबई शिफ्ट हो जाए। आपको बता दें कि पत्नी रिद्धि डोगरा से अलग होने के बाद राकेश पुणे में शिफ्ट हो गए हैं और अब राकेश मुंबई शिफ्ट नहीं होना चाहते, इसी के चलते दोनों में लड़ाई हो गई। हालाँकि दोनों ने इन अफवाहों को खारिज कर दिया।

जामा मस्जिद में दुआ पढ़ते विवेक अग्निहोत्री कि तस्वीर वायरल, लोग बोले- 'डिलीट कर दे भाई'

The Kashmir Files: ब्रावो के CMD फ्री में दिखाएंगे फिल्म, बुक किया पूरा थियेटर

विवेक अग्निहोत्री के पास है 700 लोगों की दिल दहलाने वाली आपबीती, बनाएंगे वेब सीरीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -