लेडी गागा को पहली बार मिला ऑस्कर अवार्ड, स्पीच देते समय हुई भावुक
लेडी गागा को पहली बार मिला ऑस्कर अवार्ड, स्पीच देते समय हुई भावुक
Share:

हॉलीवुड की मशहूर पॉप सुपरस्टार लेडी गागा को पहली बार ऑस्कर अवार्ड मिला है. आपको बता दें लेडी गागा को उनकी फिल्म ‘ए स्टार इज बॉर्न’ के ‘शैलो’ गाने के लिए ‘बेस्ट ऑरिजिनल सॉन्ग’ के लिए ऑस्कर से नवाजा गया है. पहली बार ऑस्कर मिले ने के बाद लेडी गागा काफी ज्यादा खुश है. आपको बता दें इस गाने के लिए मिले ऑस्कर अवार्ड के बाद गागा ने पुरस्कार को सहलेखक मार्क रोनसन, एंड्र्यू व्हाइट और एंथनी रोसोमांडो के साथ शेयर किया है.

जब लेडी गागा ऑस्कर पुरस्कार स्वीकार रही थी तो वो काफी ज्यादा भावुक नजर आईं, उनकी आंखों से आंसू बह रहे थे. इस दौरान गागा ने अपनी स्पीच में अकादमी के साथ-साथ अपने सहलेखकों और अपने परिवार का शुक्रिया अदा किया. इतना ही नहीं लेडी गागा ने अपने को-एक्टर और निर्देशक ब्रैडली कूपर को उन पर और उनके गाने पर विश्वास जताने के लिए धन्यवाद कहा. 

रिपोर्ट्स की माने तो लेडी गागा ने इस बारे में कहा कि, ‘‘अगर आप इसे अभी देख रहें तो मुझे यही कहना है कि यह लंबे समय से की गई मेहनत का परिणाम है. यह सिर्फ जीतने के बारे में नहीं है, यह इस बारे में है कि आपने अपने सपने को छोड़ा नहीं.' आपको बता दें लेडी गागा को इससे पहले कई बार ऑस्कर के लिए नोमिनेट किया गया था लेकिन ये पहली बार है जब उन्हें ऑस्कर अवार्ड मिला है.  बता दें फिल्म ‘ए स्टार इज बॉर्न’ के जरिए लेडी गागा ने एक्टिंग के क्षेत्र में डेब्यू किया था. 

'द लायन किंग' का नया टीज़र हुआ रिलीज़, जंगल का राजा बनने जा रहा सिम्बा

OSCAR 2019 : बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीतने की ख़ुशी में स्टेज पर ही गिर पड़ा ये एक्टर

OSCAR 2019 : 'Green Book' बनी सर्वश्रेष्ठ फिल्म, यहां देखिए पूरी विनर लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -