OSCAR 2019 : बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीतने की ख़ुशी में स्टेज पर ही गिर पड़ा ये एक्टर

रविवार को 91वे ऑस्कर अवार्ड का आगाज़ हुआ और इसमें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का ऑस्कर अवार्ड अभिनेता रामी मालेक के नाम हुआ. जानकारी के मुताबिक रामी मालेक को ये अवार्ड उनकी फिल्म 'बोहेमियन रैपसोडी' के लिए मिला था. हाल ही में ये खबर सामने आई है कि रामी मालेक ऑस्कर जीतने की ख़ुशी सहन ना कर सके और वो मंच पर गिर पड़े.

जी हां... कुछ हॉलीवुड रिपोर्ट के मुताबिक, गिरने के बाद डॉक्टरों ने उनका इलाज किया. रविवार को समारोह समाप्त होने के बाद ऑडियंस की तरफ वाले मंच पर 37 वर्षीय अभिनेता गिर पड़े और यह नजारा तमाम कैमरों ने कैद किया. सोशल मीडिया पर उनका वीडियो भी काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. दरअसल अवार्ड लेने के बाद मालेक ने अपनी ट्रॉफी को थामे रहने की पूरी कोशिश की. इस दौरान वह हैरान नजर आए और फिर उनके आसपास मौजूद लोगों ने उनकी मदद की.

मंच पर गिरने के बाद फिर उनका उपचार करने के लिए पैरामेडिक्स को बुलाया गया. हालांकि अभिनेता को इस दौरान कोई गंभीर चोट नहीं आई. आपकी जानकारी के लिए बता दें बता दें कि इस साल भारतीय फिल्म 'पीरियड. एंड ऑफ सेंटेंस' ने बेस्ट डॉक्युमेंट्री शॉर्ट कैटिगरी फिल्म के ऑस्कर अवॉर्ड जीता है. इसके बाद से ही देशभर में जश्न का माहौल बना हुआ है.

इस वीडियो को THE SUN ने अपने यूट्यूब अकाउंट से पोस्ट किया है.

OSCAR 2019 : 'Green Book' बनी सर्वश्रेष्ठ फिल्म, यहां देखिए पूरी विनर लिस्ट

इस वजह से कभी भी हॉलीवुड में एंटी नहीं कर सकती करीना, किया खुलासा

भारतीय प्रोड्यूसर की फिल्म ने जीता Oscar

Most Popular

- Sponsored Advert -