जयपुर में पकड़ी गई युवक को गोली मार फरार हुई 20 साल की ‘लेडी डॉन’
जयपुर में पकड़ी गई युवक को गोली मार फरार हुई 20 साल की ‘लेडी डॉन’
Share:

राजस्थान में सोशल मीडिया पर युवाओं के बीच मशहूर और खुद को लेडी डॉन बताने वाली रेखा मीणा आखिरकार पुलिस के द्वारा पकड़ी गई है। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक जयपुर में फरारी काटने आई 20 साल की लेडी डॉन रेखा मीणा को रामनगरिया पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत पुलिस ने मंगलवार दोपहर जगतपुरा में दबिश दी जहां करौली में दोस्तों के साथ एक युवक को गोली मारने के बाद वह फरारी काट रही थी। वहीं अब लेडी डॉन को गिरफ्तार करने के बाद उसे जल्द ही करौली पुलिस के हवाले किया जाएगा। रेखा की गिरफ्तारी की पुष्टि डीसीपी ईस्ट राजीव पचार ने की है।

आप सभी को बता दें कि इस मामले में पुलिस ने जानकारी दी है। पुलिस का कहना है कि टोडाभीम, करौली की रहने वाली रेखा के खिलाफ 29 नवंबर को करौली के कोतवाली थाने में योगेश जादौन नामक युवक ने मामला दर्ज करवाया था। वहीं युवक ने अपनी शिकायत में बताया कि 29 नवंबर को वह स्कूल से घर लौट रहा था तभी एक मंदिर के पास वीरवास रोड पर 4 लड़के और 2 लड़कियां शराब पी रहे थे और उसे गाली-गलौच करने लगे। वहीं इसके बाद एक लड़के ने छोटी-सी बंदूक निकालकर उस पर फायरिंग कर दी जिसके बाद से रेखा वहां से फरार है।मालूम हो कि रेखा मीणा को पहले भी पुलिस ने कई बार गिरफ्तार किया है।

यौन शोषण करने के लिए दंपति ने गोद लिए दो बच्चे, चौकाने वाला है ये मामला

आपको बता दें कि अब तक मिली जानकारी के मुताबिक करौली में एक हत्या के प्रयास के मामले में फरारी काटने के लिए रेखा जयपुर आ गई थी और यहां जगतपुरा में रहकर फरारी काट रही थी जिसे मंगलवार को दबिश देकर पकड़ा गया। आपको यह भी बता दें कि रामनगरिया थाना पुलिस को मंगलवार को रेखा मीणा के जगतपुरा में होने की किसी मुखबिर से सूचना मिली थी।

जी हाँ और इसके बाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना की पुष्टि कर कार्रवाई को अंजाम दिया। आपको यह भी बता दें कि टोडाभीम के नांगला लाट की रहने वाली रेखा बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर छाई हुई है। आपको यह भी बता दें कि रेखा की मां की बचपन में ही मौत हो गई थी जिसके बाद गांव में उसके पिता रहते हैं जो खेती करते हैं। वहीं रेखा जयपुर के जगतपुरा में रहकर एक स्कूल में पढ़ाई करती है हालाँकि वह अपराध की दुनिया में सक्रिय हो गई और फेसबुक पर खुद को डॉन बताती है और गालियां देकर बात करती है।

बाप की अश्लील फोटो देख भड़की बेटी, उठा लिया ये खौफनाक कदम

लड़की पर खुलेआम बाइकसवार ने फेंका एसिड, CCTV फुटेज में कैद हुई घटना

तो ये थी बेटे के पास वीणा को मरने की खास वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -