बाप की अश्लील फोटो देख भड़की बेटी, उठा लिया ये खौफनाक कदम
बाप की अश्लील फोटो देख भड़की बेटी, उठा लिया ये खौफनाक कदम
Share:

अमेरिका से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक महिला पर अपने 64 वर्षीय सौतेले पिता का कत्ल करने का आरोप लगा। महिला ने सौतेले पिता के लैपटॉप में अपनी निजी तस्वीरें देख ली थीं। तत्पश्चात, बेटी ने गला घोंटकर पिता की जान ले ली। अदालत में सुनवाई के चलते इस मामले में कई खुलासे हुए।

रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिका के कैलीफोर्निया में रहने वाली 39 वर्षीय जेड जैंक्स पर अपने सौतेले पिता थॉमस मेरिमैन के क़त्ल का केस चल रहा है। थॉमस की मौत 2021 में हुई थी। पिछले सोमवार को इसको लेकर अदालत में सुनवाई हुई। इस के चलते अभियोजकों ने कहा कि जैंक्स ने थॉमस के लैपटॉप में अपनी निजी फोटोज देख ली थीं। इसे देखने के पश्चात् वो आगबबूला हो गईं। जब जैंक्स सौतेले पिता थॉमस के कमरे की सफाई कर रही थीं तभी उसे लैपटॉप में अपनी फोटो दिखाई दी थी। उसकी एक निजी तस्वीर को लैपटॉप में स्क्रीनसेवर के तौर पर उपयोग किया गया था। जब जैंक्स ने लैपटॉप खोलकर देखा तो उसकी ढेर सारी फोटोज उसमें मिलीं। 

आरोप है कि इसके पश्चात् जैंक्स ने अपने सौतेले पिता थॉमस को नशीला पदार्थ खिलाया तथा फिर बेहोशी की हालत में उसका गला घोंट दिया। पुलिस को थॉमस की बॉडी कचरे के ढेर से मिली। अभियोजकों का आरोप है कि थॉमस मेरिमैन की मौत बहुत ज्यादा नींद की गोलियां लेने से हुई थी। इन गोलियों को जैंक्स ने ही उन्हें दिया था। यह कोई हादसा नहीं था बल्कि योजनाबद्ध हत्या थी। हालांकि, जैंक्स ने आरोपों से मना किया है। जैंक्स के वकीलों का तर्क है कि सौतेले पिता की मृत्यु खराब स्वास्थ्य एवं 'ड्रग्स' के ओवरडोज से हुई थी। उन्होंने जोर देकर कहा कि जैंक्स ने अपने सौतेले पिता को नहीं मारा है। वहीं, अफसरों ने बताया, जैंक्स की निजी फोटोज एक दशक से ज्यादा समय पहले जैंक्स और उसके प्रेमी द्वारा सहमति से ली गई थीं। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि ये फोटोज थॉमस के लैपटॉप में कैसे पहुंचीं। अफसरों ने जैंक्स के मैसेज का भी उल्लेख किया जो उन्होंने थॉमस की मौत से ठीक पहले अनजान शख्स को भेजे थे। इसमें जैंक्स की बातें संदिग्ध लग रही हैं। 

FIFA विश्व कप फाइनल में पठान का प्रमोशन करेंगे शाहरुख़ खान

‘अल हिल्म' बॉल से खेला जाएगा FIFA का फाइनल मुकाबला

फीफा विश्वकप में चमके मेसी की टीम के सितारे, फाइनल में पहुंची अर्जेंटीना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -