लड़की पर खुलेआम बाइकसवार ने फेंका एसिड, CCTV फुटेज में कैद हुई घटना
लड़की पर खुलेआम बाइकसवार ने फेंका एसिड, CCTV फुटेज में कैद हुई घटना
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के द्वारका में एक युवक ने स्कूली विद्यार्थी पर एसिड से हमला कर दिया। मामला आज प्रातः लगभग 9 बजे का है। तत्पश्चात, लड़की को सफदरगंज चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। चिकित्सालय में दिल्ली पुलिस की टीम भी पहुंच गई है। दिल्ली पुलिस को लगभग 9 बजे मोहन गार्डन के पास छात्रा पर तेजाब फेंकने की खबर प्राप्त हुई थी। 

पुलिस के अनुसार, छात्रा की आयु 17 वर्ष है। वह अपनी छोटी बहन के साथ खड़ी थी। तभी मोटरसाइकिल सवार दो लड़कों ने उस पर एसिड फेंक दिया। छात्रा ने दो लड़कों पर शक जताया है। इस मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है। छात्रा का चिकित्सालय में उपचार जारी है। पुलिस के अनुसार, छात्रा की हालत स्थिर है। हालांकि, पुलिस का कहना है कि चिकित्सक इस बारे में अधिक जानकारी दे सकते हैं।  

इस घटना पर दिल्ली महिला आयोग ने संज्ञान लिया है। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने ट्वीट कर बताया कि द्वारका मोड़ के पास एक स्कूली छात्रा पर तेजाब फेंका। हमारी टीम पीड़िता की सहायता के लिए चिकित्सालय पहुंच रही है। बेटी को इंसाफ दिलाएंगे। दिल्ली महिला आयोग वर्षों से देश में तेजाब बैन करने की लड़ाई लड़ रहा है। कब जगेंगी सरकारें?

रेलवे का बड़ा ऐलान, रद्द की ये ट्रेनें

8 से 10 जनवरी को होने वाले प्रवासी सम्मलेन के लिए सज रहा इंदौर

आपने नहीं देखा होगा भाइयों का ऐसा प्रेम, खबर पढ़कर भर आएंगी आँखे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -