38 साल की शराबी टीचर ने जवान स्टूडेंट को घर बुलाया फिर, पढ़े वहशी टीचर की दास्तान
38 साल की शराबी टीचर ने जवान स्टूडेंट को घर बुलाया फिर, पढ़े वहशी टीचर की दास्तान
Share:

लंदन । जब इंसान के ऊपर हवस का भूत सवार हो जाए तो वह संवेदनशील से संवेदनशील रिश्तों को भी ताक पर रख देता है। ऐसा ही एक मामला लंदन में सामने आया है जहां एक महिला टीचर ने शराब के नशे में अपने स्टूडेंट से शारीरिक संबंध बनाए। एक महिला टीचर षराब के नषे में इस हद तक गिर गई कि उसे पता नहीं रहा कि जिस स्टूडेंट को पढ़ाक र वह उसके भविष्य बनाने का काम कर रहीं है उसी से संबंध बना डाले। पुलिस ने इस मामले में वहशी महिला टीचर को गिरफ्तार कर लिया है।

आमतौर पर शिक्षक और छात्र के रिश्ते को सम्मान की नज़रों से देखा जाता है और एक टीचर ही होता है जो स्टूडेंट के भविष्य का निर्माता कहलाता है लेकिन शराब के नशे में आरोपी महिला टीचर ने इस रिश्ते को शर्मसार कर दिया। दरअसल 38 वर्षीय महिला टीचर ने रात में अपने स्टूडेंट को घर बुलाया । उस समय महिला का पति भी घर पर मौजूद था। तीनो ने मिलकर रात में शराब पी और फिर उसके बाद महिला टीचर ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

हैरानी की बात यह है कि इस घिनौनी कारतूत में महिला टीचर का पति भी शामिल था। पुलिस ने पीड़ित स्टूडेंट की शिकायत पर आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है। टीचर ने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया है। इस मामले की सुनवाई करते हुए कोर्ट ने महिला टीचर के बैकग्राउंड रिपोर्ट मांगी है।

MP : सीमेंट लेने के बहाने नाबलिग से दुष्कर्म

युवती से दुष्कर्म करने वाला सेना का अधिकारी गिरफ्तार

भाई बनकर करता रहा पांच साल तक दुष्कर्म

इधर योगी ने विधानसभा में अपराध को लेकर सफाई दी, उधर 8वी की छात्रा से हुआ चलती कार में गैंगरेप

डॉक्टर पर रेप का इल्जाम लगा कर ब्लैकमेल करने वाली डीजे गिरफ्तार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -