इधर योगी ने विधानसभा में अपराध को लेकर सफाई दी, उधर 8वी की छात्रा से हुआ चलती कार में गैंगरेप
इधर योगी ने विधानसभा में अपराध को लेकर सफाई दी, उधर 8वी की छात्रा से हुआ चलती कार में गैंगरेप
Share:

उत्तरप्रदेश : प्रचंड बहुमत हांसिल करने के बाद भाजपा ने देश के सबसे बड़े प्रदेश की कमान योगी आदित्यनाथ के हाथ सौंपी. लोगो को उस समय लग रहा था कि अब अपराध पर लगाम लगेगी और यूपी में शांति का सूर्यौदय होगा. लेकिन योगी को प्रदेश का मुखिया बने 2 महीने बीत गए लेकिन इसके बाद भी अपराधियों के हौंसले बुलंद है.

आए दिन हत्या, बलात्कार और लूटपाट जैसी घटनाए सामने आ रही है. योगी ने कहा था कि कानून से खेलने वालो की कहिअर नहीं रहेगी और उन्हें ऐसी जगह पंहुचा दिया जहा कोई नहीं जाना चाहता है. लेकिन जिस तरह से अपराधी जघन्य वारदातों को अंजाम दे रहे है उसे देखकर लगता है कि बदमाशों पर सीएम योगी की बातो का कोई असर नहीं है. ताज़ा मामला लखनऊ के गाज़ीपुर थाना में सामने आया है.

कक्षा आठ में पढ़ने वाली एक छात्रा से चलती कार में गैंगरेप किया. दरिंदगी पर आमादा वहशी दरिंदो ने रातभर छात्र को सामूहिक दुष्कर्म का शिकार बनाया. आरोपी सुबह करीब 4 बजे पीड़ित छात्रा को उसके घर के बाहर फेंक कर फरार हो गए. जब इस घटना के बारे में लोगो को पता चला तो इलाके में सन्नाटा पसर गया.

इस घटना के सामने आने के बाद एक बार फिर योगी सरकार और सुरक्षा व्यवस्था पर कई सवालिया निशान खड़े हो गए. यह घटना ऐसे समय में सामने आई जब उत्तरप्रदेश का विधानसभा सत्र चल रहा है और विपक्ष अपराध को मुद्दा बनाकर योगी सरकार को घेरने में लगा हुआ है. विपक्ष को जवाब देते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अपराधों पर लगाम कसने के लिए बीजेपी सरकार को एक वर्ष का समय चाहिए.

तुम्हरी मां का एक्सीडेंट हो गया कहकर लड़की के साथ गैंगरेप

दिल्ली में दोहराया गया निर्भया गैंगरेप, क्या फिर देश में उठेगी क्रांति ?

इंदौर की मॉडल की संदिग्ध हालत में मौत, प्रेमी पुलिस की हिरासत में

रोहतक कांड में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -