कल होगा भारत बंद तो आज ही कर लें सारी खरीदारी, नहीं मिलेंगी यह चीजे
कल होगा भारत बंद तो आज ही कर लें सारी खरीदारी, नहीं मिलेंगी यह चीजे
Share:

आगरा: सेंटर फॉर इंडियन ट्रेड यूनियंस ने ट्रांस यमुना कॉलोनी स्थित कार्यालय पर बैठक कर 8 जनवरी 2020 को भारत बंद का आह्वान किया. जंहा इसमें कई संगठनों के प्रतिनिधि सम्मलित थे. वहीं अध्यक्षता करते हुए जगदीश प्रसाद ने कहा कि केंद्र सरकार की श्रमिक विरोधी नीतियों के विरोध में राष्ट्रव्यापी आंदोलन में आगरा के संगठन भी शामिल  हो सकते है. कार्य का बहिष्कार होगा.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार संचालन करते हुए संग्राम सिंह चौहान ने कहा कि श्रमिकों को 21000 रुपये न्यूनतम वेतन, ठेका प्रथा बंद करने समेत 16 सूत्रीय मांगों के लिए राष्ट्रपति के नाम उप श्रमायुक्त को विज्ञापन दिया जा रहा है.  बैठक में संजय सिंह, मिंटू शर्मा, अरुण मिश्रा, धर्मजीत सिंह, लक्ष्मी नारायण रहे. ऑल इंडिया ट्रेड यूनियन कांग्रेस की रामबाग स्थित कार्यालय में हड़ताल को सफल बनाने के लिए बैठक की. इसमें रामलाल, रवि कुमार, राजेश शर्मा रहे. अखिल भारतीय किसान सभा ने भी हड़ताल का समर्थन करते हुए कलक्ट्रेट में ज्ञापन दिया. जिलाध्यक्ष जगदीश प्रसाद शर्मा, भीकम सिंह कुशवाहा, ओमप्रकाश प्रधान, पूरन सिंह, कोमल सिंह, नारायण सिंह, पूरन सिंह यादव, ताराचंद, मोतीलाल कुशवाहा, अरुणेश राजपूत, मोहन सिंह रहे.

आज ही निपटा लें काम, बैंक भी रहेंगे बंद: आपकी जानकारीं के लिए हम आपको बता दें कि केंद्रीय कर्मचारी संगठनों के आह्वान पर 8 जनवरी 2020 को बैंकों में हड़ताल रहेगी. वहीं यह कहा जा रहा है कि  बैंक संबंधी कामकाज आज ही निपटा लें. 8 तारीख को रिजर्व बैंक में भी कामकाज प्रभावित रहेगा. इसलिए निजी बैंकों की सेवाएं भी बाधित रहेंगी. हालांकि एटीएम सुविधा पर कोई असर नहीं पड़ेगा. हड़ताल को सफल बनाने के लिए शहर के तमाम बैंकिंग संगठन बैठकें कर रहे हैं.

योगी की सरकार कर्मचारियों को सकती है तोहफा, भत्ते बढ़ने का प्रस्ताव जारी

50 हज़ार रुपए से शुरू हुई 16 वर्षीय किशोरी की बोली, खरीदने के लिए इकठ्ठा हुए लोग और फिर...

युवक को स्टंट करना पड़ा भारी, स्टंटबाजी ने ली जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -