युवक को स्टंट करना पड़ा भारी, स्टंटबाजी ने ली जान
युवक को स्टंट करना पड़ा भारी, स्टंटबाजी ने ली जान
Share:

गाज़ियाबाद: पिछले कुछ दिनों से बढ़ती जा रही घटनाओं कि बारदांतों से आज हर कोई परेशान है वहीं हाल ही में  गाजियाबाद के मुरादनगर क्षेत्र में रविवार रात को हुए हादसे में ठेकेदार के बेटे ने 5 मजदूरों की जान ले ली. हादसा मेरठ-दिल्ली रोड पर मुरादनगर की वर्धमानपुरम पुलिस चौकी के पास हुआ. जहां काम से लौट रहे मजदूरों की ट्रॉली पलट गई. हादसे में चाचा-भतीजे सहित पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि दो घायल हो गए. मुरादनगर थानाक्षेत्र के दुहाई में बिजली के पोल लगाने का काम चल रहा है. लेबर का ठेका पीर वाली गली, मंडी सहारनपुर निवासी नसीम अहमद ने ले रखा है. जंहा बीते रविवार यानि 5 जनवरी 2020 की रात करीब 2 बजे ठेकेदार का बेटा शाहरूख सात मजदूरों को ट्रॉली में बैठाकर लाजपतनगर साहिबाबाद के लिए चल दिया. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ट्रैक्टर शाहरूख चला रहा था. वर्धमानपुरम पुलिस चौकी से करीब 200 मीटर दूर रैपिड रेल की बैरिकेडिंग से टकराकर ट्रॉली पलट गई. हादसे में पांच मजदूरों दुर्गेश प्रवेश, अमित, कृष्ण और गोधन की मौत हो गई. वहीं यह कहा जा रहा है कि दुर्गेश प्रवेश के चाचा थे. चंद्रपाल सहारनपुर के गांव बालपुर के रहने वाले थे, जबकि बाकी चारों मृतक थाना सरधना, मेरठ के गांव पोहली के रहने वाले थे. हादसे में दो मजदूर राहुल व जॉनी गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

काश ! ठेकेदार का बेटा बात मान लेता:  वहीं मिली जानकारी के अनुसार घायल  का कहना है कि रात दो बजे काम खत्म करने के बाद ठेकेदार के बेटे शाहरूख ने दुर्गेश को ट्रैक्टर चलाने को कहा था, लेकिन उसने ठंड का हवाला देते हुए मना कर दिया था. इस पर तैश में आए शाहरूख ने ट्रैक्टर चलाना सिखाने की बात कहकर मजदूरों को लेकर चल दिया. आरोप है कि शाहरूख रैपिड रेल की बैरिकेंडिंग से सटाकर ट्रैक्टर दौड़ा रहा था. मना करने पर भी नहीं माना. शाहरूख ने स्टंटबाजी दिखाने के लिए ट्रैक्टर से कट मारा, जिससे ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई. राहुल का कहना है कि काश ठेकेदार का बेटा बात मान लेता तो हादसा न होता.

हिमचाल में चल रही है 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग, सामने आया आमिर का 'टॉम हैंक्स' वाला लुक

हिमचाल प्रदेश में जबरदस्त बर्फ़बारी, 300 से ज्यादा पर्यटक मुश्किलों में फंसे

मध्य प्रदेश: रेलवे पर बकाया हैं बिजली विभाग के 882 करोड़, वसूली के लिए कमलनाथ सरकार ने बनाया ये प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -